पिछले छह मैच में छह जीत के साथ आरसीबी ने कमाल तरीके से प्लेऑफ में जगह बनाई थी। हालांकि, एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान ने गजब का खेल दिखाया। भले ही उन्होंने फील्डिंग में कुछ गलतियां की, लेकिन उनके गेंदबाजों ने बेंगलुरु को ऐसे स्कोर तक नहीं पहुंचने दिया, जहां से यह मैच राजस्थान की टीम से दूर चला जाता।

वहीं, आरसीबी की तरफ से खराब फील्डिंग देखने को मिली। मैक्सवेल ने टॉम कोहलर कैडमोर का आसान सा कैच छोड़ दिया। साथ ही कई मौकों पर बाउंड्री छोड़ी। हालांकि, इन सब के बावजूद कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने खिलाड़ियों का बचाव किया। उन्होंने कहा कि टीम ने जिस तरीके से संघर्ष किया वह तारीफ के योग्य है। सभी ने अपना बेस्ट दिया।

टीम के खिलाड़ियों की तारीफ की

फाफ ने कहा, बहुत सी टीमों ने 9 में से 1 के बाद रुक गए थे, लेकिन हमने यह सुनिश्चित किया कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ दें और इस तरह से वापसी करें कि सभी चौंक जाएं। हमने 8 मैच में 7 गंवा दिए थे। इसके बावजूद साहस के साथ वापसी की, इसके लिए टीम को तारीफ के काबिल है। हम पहले प्लेऑफ में नहीं थे, इसके बावजूद आज की रात खास है।

इंम्पैक्ट प्लेयर रूल पर उठाए सवाल

फाफ ने आगे कहा, जब हमने देखा कि मैदान पर बहुत ज्यादा ओस है तो हमें लगा कि हमने 20 रन कम बनाए हैं। इस पिच पर 180 का स्कोर अच्छा स्कोर होता। शुरुआत में गेंद स्विंग भी कर रही थी। हालांकि, इम्पैक्ट प्लेयर के नए नियम के साथ इस स्कोर को डिफेंड करना कठिन था। पिछले छह में से छह मैच जीत कर हमने बढ़िया वापसी की थी। आज हमने बल्लेबाजी में उस तरह का स्पेशल प्रदर्शन नहीं किया।