Mp03.in संवाददाता  भोपाल :

गांधीनगर में रंगला पंजाब ढाबा के पास हुई दुर्घटना में तेज़ रफ़्तार ट्राले ने एक्टिवा सवार एमबीबीएस छात्राओं को टक्कर मारकर आरोपी ट्राला चालक मौके से फरार हो गया  । 

गांधी नगर थाना पुलिस के मुताबिक बैतूल निवासी २१ वर्षीय गुंजा पुत्री लोकेंद्र तरनकर गांधी मेडिकल कालेज से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही थी। गुंजा कालेज के छात्रावास में रहती थीं । बुधवार रात गुंजा अपनी दो सहेलियों छवि और रितिका के साथ चाय पीने हाईवे पर मुबारकपुर और ग्राम डोबरा के बीच  रंगला पंजाब ढाबा पे चाय पीने गई थीं ।

रात करीब 12 बजे तीनों वासप छात्रावास लौट रही थीं। ढाबा से निकलकर तीनों जैसे ही मख्य मार्ग पर पहुंची, तभी सूखीसेवनिया की तरफ से मुबारकपुर की तरफ जा रहे तेज रफ्तार ट्राले ने एमबीबीएस छात्राओं की स्कूटी को चपेट में ले लिया। हादसे में तीनों छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। एमबीबीएस छात्राओं को एंबुलेंस से उपचार के लिए हमीदिया अस्पताल भेजा गया। जहां चेक करने के बाद डाक्टर ने गुंजा को मृत घोषित कर दिया। वहीं छवि और रितिका की हालत भी गंभीर बनी हुई है। दोनों एमबीबीएस छात्राओं का उपचार चल रहा है। 
गांधी नगर एसआइ आरबी शर्मा ने बताया कि हादसे के बाद चालक ट्राला मौके पर छोड़कर फरार हो गया। ट्राले को पुलिस ने जब्त कर लिया है।वहीं आरोपी  चालक की तलाश की जा रही है।