Mp03.in संवाददाता  भोपाल :

अवधपुरी में किराए के मकान में अकेली रहने वाली 36 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। 

अवधपुरी थाना पुलिस के मुताबिक निर्मल पैलेस कॉलोनी अवधपुरी में रहने वाले मकान मालिक बृजेश तिवारी ने घटना की सूचना दी थी। मकान मालिक बृजेश तिवारी ने बताया कि मकान के भूतल और पहली मंजिल पर उनका परिवार रहता है। जबकि दूसरी मंजिल में मूल रूप से इंदौर की रहने वाली ३६ वर्षीय नेहा विजयवर्गीय पिता राजेंद्र विजयवर्गीय किराए से रहती थी। नेहा एक बीमा कंपनी में मैनेजर के तौर पर पदस्थ थी।
मंगलवार शाम को बीमा कंपनी में मैनेजर नेहा की मां ने उससे बात करने के लिए काफी देर तक फोन लगाया, लेकिन नेहा ने न तो कॉल रिसीव किया और न ही मां को वापस फोन लगाया। इस पर बीमा कंपनी में मैनेजर नेहा की मां ने मकान मालिक बृजेश तिवारी को फोन कर बेटी से बात कराने को बोला।  मकान मालिक बृजेश ने ऊपर जाकर देखा तो कमरे में बीमा कंपनी में मैनेजर नेहा मृत हालत में पड़ी थी। बीमा कंपनी में मैनेजर नेहा के मुंह से झाग निकल रहा था। इसके बाद  मकान मालिक बृजेश ने पुलिस को फोन किया।
पुलिस को अंदेशा हुआ कि कही बीमा कंपनी में मैनेजर नेहा ने कोई जहरीली चीज तो नहीं खा ली, लेकिन तलाशी लेने पर मौके से ऐसा कोई पदार्थ नहीं मिला। प्रारंभिक पूछताछ में बीमा कंपनी में मैनेजर नेहा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि नेहा कुछ समय से बीमार चल रही थी। पीएम के बाद बीमा कंपनी में मैनेजर नेहा का शव परिजनों को सौंप दिया गया, जिसे लेकर परिजन वापस इंदौर रवाना हो गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।