दुनिया के ताकतवर शख्स ने गायब कर दिया अपनी नाजायज़ औलाद वाली मां को!

दुनिया के ताकतवर शख्स ने गायब कर दिया अपनी नाजायज़ औलाद वाली मां को!
Share on social media

mp03.in वर्ल्ड क्राइम डेस्क, मास्को 

रूस की राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को दुनिया के बहुत ताकतवर और रहस्य्मयी लोगों में गिना जाता है। पुतीन के कथित रूप दो नाजायज़ बच्चों को जन्म देने वाली एक महिला उन बच्चों सहित बीते दो साल से लापता है। पहले से ही विवाहित पुतिन के रूस की पूर्व  मशहूर जिम्नास्ट एलीना क़बाएवा के साथ रोमांस सन  2008 के आसपास चरम पर था। खेल जगत से संन्यास के बाद एलीना ने पुतिन के राजनीतिक दल ‘यूनाइटेड रशिया पार्टी’ की सदस्यता ली और वे उसकी तरफ से सांसद भी बनीं।
पुतिन ने विधिवत रूप से सन  1983 में शादी की थी. पहली पत्नी से उनकी दो बेटियां, मरिया और याकेटेरनिया  हैं। पुतिन ने सन 2013 में अपनी पहली पत्नी से तलाक की बात स्वीकार की थी।
रूस के राष्ट्रपति गोपनीयता के लिए बेहद संवेदनशील माने जाते हैं। यहां तक कि उन्होंने अपनी दोनों बेटियों,  मरिया और याकेटेरनिया को कई साल तक नकली पहचान के साथ ही सबसे छिपाए रखा।
ऐसे में एलीना के गायब हो जाने के पीछे भी पुतिन का हाथ ही माना जा रहा है।

दो जुड़वा बच्चों को जन्मदिन, फिर पता नहीं चला 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एलीना ने बीते साल ही पुतिन की जुड़वा औलादों को जन्म दिया। डिलीवरी मास्को के एक वीवीआईपी अस्पताल में हुई। उस समय अस्पताल की चौथी मंजिल में एलीना को रखा गया था।  वहाँ किसी भी बाहरी शख्स के प्रवेश पर सख्त रोक लगाई गयी थी। लेकिन डिलीवरी के एक साल पहले और उसके बाद से अब तक एलीना सहित उसके दोनों बच्चों का कोई पता नहीं चलने से उन तीनों की सुरक्षा को लेकर आशंकाएं जताई जाने लगी हैं। एलीना पहले भी एक राजनीतिज्ञ, डेविड मुसोलिनी के साथ संबंध में थीं. बाद में करीब सोलह साल पहले वे अलग हो गए थे।

फोटो शूट से सनसनी फैला दी थी

2008 में एलीना ने एक पत्रिका में कवर पेज पर अर्धनग्न फोटो शूट देकर देश में सनसनी मचा दी थी। एलीना उस समय भी चर्चा में आयी थीं, जब उन्होंने रूस के लिए ओलिंपिक में जिमनास्टिक का स्वर्ण पदक जीता था। अब एलिना कहाँ हैं, कोई नहीं जानता। मामला सिर्फ कयासों तक सिमट कर रह गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *