तीन बच्चों की माँ ने नाबालिग लड़के से की जबरदस्ती की कोशिश !

तीन बच्चों की माँ ने नाबालिग लड़के से की जबरदस्ती की कोशिश !
Share on social media

 mp03.in, वर्ल्ड क्राइम डेस्क (वूलस्टन)

यह कतई  जरूरी नहीं कि बोल्ड किस्म के फोटो खिंचवाने वाली हर महिला इसके जरिये किसी को सेक्स के लिए आमंत्रण दे रही हो। लेकिन इस खबर के साथ लगे चित्र वाली औरत की इस कामुक अदा को आप उसकी गलत फितरत से बेशक जोड़ सकते हैं। क्योंकि इस पर उम्र में खुद से आधे से भी कम वाले नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती करने का आरोप लगा है।

मामला इंग्लैंड की ग्लॉस्टरशायर काउंटी का है। यहां रहने वाली 32 साल की टीह  विन्सेंट को तीन दिन पहले अदालत में पेश किया गया. उस पर दो साल पहले एक नाबालिग से रेप की कोशिश का आरोप लगा है। आरोपी औरत तीन बच्चों की माँ है।
अभियोजन  पक्ष ने अदालत को बताया कि  घटना वाले दिन दो नाबालिग आरोपी के घर के पास शाम को फुटबॉल खेल रहे थे। पास से गुजर रही टीह  ने उनसे बातचीत की। फिर उन्हें पानी पिलाने की बात कहकर अपने घर ले आयी। घर में टीह ने पीड़ित नाबालिग से उसकी उम्र पूछी। उसने बताया कि वह चौदह साल का  है। इसके बाद विन्सेंट उनसे औरत के जिस्म और सेक्स के बारे में बातें करने लगी। उसने कहा कि  वह पालक झपकते ही अपने पूरे कपड़े उतार कर दिखा सकती है।
आरोप है कि  इसके बाद विन्सेंट चौदह साल के लड़के को अपने बैडरूम में कुछ ख़ास दिखाने के बहाने ले गयी। उसने पीड़ित को पलंग पर बिठाया। इसके बाद खुद बाहर चली गयी।
विन्सेंट जब लौटी तो उसके शरीर पर कपड़े के नाम पर चिन्दी भी नहीं थी। उसने पीड़ित को पलंग पर लिटाया। उसके भी कपड़े उत्तारे और फिर उसके ऊपर लेट गयी। पीड़ित ने अदालत को बताया कि वह इस स्थिति से घबरा गया। लेकिन विन्सेंट ने करीब पांच मिनट तक उसे यूं ही दबोचे रखा। फिर किसी तरह उसने विन्सेंट को अपने ऊपर से हटाया कर वहाँ से चला आया। महिला की दलील, बना सकती थी संबंध

विन्सेंट ने अदालत में दलील दी कि पीड़ित सोलह साल का था और वह उससे संबंध बना सकती थी। आरोप साबित होने पर विन्सेंट को लंबी सजा सुनायी जा सकती है। पीड़ित के साथ मौजूद उसके दोस्त ने  पुलिस को  बताया कि जब वह घर के नीचे वाले हिस्से में बैठा था, तब उसने विन्सेंट के बैडरूम से उसकी मादक आवाज़े आती सुनी थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *