मासूम बेटे और  पत्नी की हत्या कर के बाद दो हफ्तों तक शवों के साथ रहा आरोपी पिता

मासूम बेटे और  पत्नी की हत्या कर के बाद दो हफ्तों तक शवों के साथ रहा आरोपी पिता
Share on social media

mp03.in वर्ल्ड क्राइम डेस्क, लंदन 
ब्रिटेन में एक तमिल परिवार के साथ जघन्य वारदात हुई।  परिवार के मुखिया ने अपने तीन साल के बेटे और पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद उसने भी खुद को चाकू मारकर मौत को गले लगा लिया। दिनदलहाने वाला पहलू यह है कि हत्या के बाद यह आरोपी कई दिनों अपनी पत्नी और बेटे के शवों के साथ ही घर में रह रहा था।
लन्दन पुलिस ने इसी सप्ताह तीनों 42 साल के  उसकी 36 साल की पत्नी पूर्णा  कामेश्वरी और तीन वर्षीय बेटे कैलाश के शवों को घर से बरामद कर लिया। पुलिस ने बताया कि पूर्णा  के किसी रिश्तेदार ने फ़ोन कर बताया था कि 21 सितम्बर के बाद से उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है।  उन्होंने यह भी बताया था कि पूर्णा  और उसेक पति कुहा  के बीच आये दिन झगड़ा होता रहता था।

पुलिस की एक टीम उनके घर पहुँची तो वह अंदर से बंद था। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर भीतर प्रवेश किया तो उसे तीनों के खून से लथपथ शव मिले। शुरुआती जांच में सामने आया है कि  माँ और बेटे की हत्या  21 सितंबर के आसपास गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। जांच यह भी संकेत दे रही है कि यह वारदात कुहा  ने ही की। लेकिन उसकी मौत पूर्णा और कैलाश के मरने के करीब दो सप्ताह बाद हुई। शवों के साथ इतना समय बिताने के बाद उसने खुद को भी चाकू मारकर खुदकुशी कर ली।

पालतू कुत्ते की भी हत्या 
फ्लैट में इस परिवार के पालतू कुत्ते का भी शव मिला। उसे भी चाकू मारा गया था। चूंकि घर का सारा सामान सुरक्षित मिला और वहाँ जबरिया प्रवेश जैसा कोई साक्ष्य भी नहीं था, इसलिए माना जा रहा है कि कैलाश ने ही हत्याओं के बाद आत्महत्या की है।

कुहा  राज,

पांच साल पहले हुई थी शादी ।।।
यह परिवार तमिल था और मूलतः मलेशिया का रहने वाला था। कुहा  और पूर्णा ने पांच साल पहले शादी की थी। पड़ोसियों ने भी बताया कि पति-पत्नी के बीच अक्सर बहुत झगड़ा होता था। लॉकडाउन के दौरान तो ऐसा लगभग रोज होने लगा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *