सड़क हादसे में मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी के इकलौते बेटे की मौत

सड़क हादसे में मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी के इकलौते बेटे की मौत
Share on social media

mp03.in संवाददाता 

मुजफ्फरपुर से पटना जा रहे मुजफ्फरपुर सिटी एसपी राजेश कुमार के इकलौते बेटे राजवीर शेखर  की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।  राजवीर  अपने एक दोस्त अंगद के साथ अहले सुबह मुजफ्फरपुर से पटना अपनी कार से जा रहा था।

जानकारी के अनुसार  राजवीर  मुजफ्फरपुर सिटी SP राजेश कुमार के इकलौते बेटे थे। जोकि छठ पूजा में शामिल होने मुजफ्फरपुर से अपने पटना अशोक नगर के आवास के लिए निकले थे। सुबह करीब चार बजे हाजीपुर-मुजफ्फरपुर NH 22 पर दौलतपुर देवरिया के पास राजवीर की कार NH से सटे एक पोखर में पलट गई। इसमें राजवीर की मौत हो गई, जबकि उनके साथ जा रहे दोस्त को गंभीर चोटें आई है।पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

खुद कार चला रहा था राजवीर 

सिटी SP का बेटा राजवीर खुद कार ड्राइव कर रहा था। NH पर अचानक राजवीर ने कार से संतुलन खो दिया, जिसके बाद कार पोखर में चली गई। हादसे के बाद हाजीपुर सदर SDPO राघव दयाल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को पोखर से निकाला। शव को अस्पताल पहुंचाया गया।

वैशाली एसपी मौके पर पहुंचे

घटना की जानकारी मिलने के बाद वैशाली के SP मनीष के सहित पुलिस अधिकारियों की टीम अस्पताल पहुंची। मुजफ्फरपुर से भी पुलिस अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची। हादसे की खबर सिटी SP के घर वालों को भी दी गई, जिसके बाद कई रिश्तेदार सदर अस्पताल पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *