पुरानी बीमारी से परेशान होकर युवक ने फांसी लगाई

पुरानी बीमारी से परेशान होकर युवक ने फांसी लगाई
Share on social media

mp03.in  संवाददाता भोपाल 

अशोका गार्डन इलाके में  बीमारी से तंग होकर एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

पुलिस के अनुसार मूलरूप से दमोह निवासी  धरम पिता लक्ष्मण विशकर्मा (23)अशोका गार्डन स्थित मकान नंबर 125 गली नंबर दो सेमराकला में पिता और भाई अमर विशकर्मा के साथ किराए के मकान में रहता था। धरम और उसके पिता यहां एक मिठाई की दुकान में हलवाई का काम करते थे। बुधवार  सुबह उसके पिता काम पर चले गए थे। जबकि भाई अमर पड़ोस के कमरे में था। धरम पेट में पथ्री के दर्द के चलते बीते दो दिनों से काम पर नहीं जा रहा था। उसने अपने कमरे को अंदर से बंद कर शेड के पाईप से गमछे का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। पिता शाम को लौटे तो गेट अंदर से बंद था। टीवी चालू थी और आवाजें देने के बाद भी बेटा गेट नहीं खोल रहा था। तब उन्होंने पड़ोसियों और दूसरे बेटे अमर की मदद से किसी तरह से गेट को खोला और शव को फंदे से उतारा तथा पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है।

अधेड़ का शव बरामद 

शाहजहांनाबाद थाना इलाके में स्थित तीन मोहरे के पास चबूतरे से पुलिस ने अधेड़ का शव बरामद किया है।पुलिस के अनुसार 50 वर्षीय च पालाल सोनी ज्योतपुर राजस्थान के निवासी थे। उनकी जेब से बस का टिकट और मोबाइल फोन मिला है। परिजनों ने कॉल पर बातचीत में पुलिस को बताया कि वह किसी काम के लिए छत्तीसगढ़ के लिए जा रहे थे। भोपाल से होते हुए उन्हें जाना था। वहीं मामले के सूचक शादाब ने पुलिस को बताया कि उसके सामने च पालाल एक दम बेठे और पटियों पर लेट गए। जहां उनकी जान चली गई। पुलिस का अनुमान है कि उन्हें हार्ट अटेक आया था।
– सडक़ हादसे में घायल युवक की मौत
पिपलानी थाना इलाके में स्थित चांदमारी झुग्गी बस्ती में रहने वाले 58 वर्षीय मुन्नालाल पुत्र कन्हैया लाल को बीती 28 अगस्त को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। उपचार के दौरान बुधवार रात उनकी मौत हो गई। इधर,टीला जमालपुरा में रहने वाले 40 वर्षीय गणेश की बुधवार अचानक तबीयत बिगडऩे के बाद मौत हो गई। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर पड़ताल शुरू कर दी है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *