डकैत गुड्डा गुर्जर द्वारा अगवा पंजाब सिंह तीन दिन बाद जंगल में घुमता मिला

डकैत गुड्डा गुर्जर द्वारा अगवा पंजाब सिंह तीन दिन बाद जंगल में घुमता मिला
Share on social media
mp03.in संवाददाता मुरैना 
मुरैना जिले के पहाड़गढ़ थाना इलाके के जंगलों में डकैत गुड्डा गुर्जर द्वारा बीते तीन दिनों से अपह्त पंजाब सिंह पुलिस सर्चिंग टीम को शुक्रवार सुबह जंगलों में घुमता मिला। जिसे दूसरी गैंग से भिड़ंत के बाद डकैत गुड्डा गुर्जुर  जंगल में छोड़कर भाग गया था। पंजाब की निशानदेही पर पुलिस अफसरों ने  गुड्डा गुर्जर की तलाश में टीमों को  रवाना किया है। पुलिस की पूछताछ में यह बात उजागर हुई है कि  बीहड़ में केवल गुड्डा गुर्जर का गैंग नहीं है बल्कि और भी गैंग सक्रिय हैं।
मालूम होकि  डकैत गुड्डा गुर्जर पर 70 हजार रुपए का इनाम है। उसकी गैंग पर करीब तीन दर्जन अपराधिक मामले दर्ज हैं। उसका आतंक है और उसकी नजर पिछले दिनों खोगांव के मेहताब सिंह की बेटी पर पड़ गई थी। वह उससे शादी करना चाहता था लेकिन मेहताब सिंह तैयार नहीं हुआ तो लड़की के चाचा पंजाब सिंह को अगवा कर लिया। उसने शादी होने पर ही उसे छोड़ने की धमकी दी थी। इस बारे में मेहताब सिंह ने मुरैना के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया को भी शिकायत कर भाई को गुड्डा की पकड़ से मुक्त कराने का आग्रह किया था और बेटी को उसके आतंक से बचाने को कहा था।
 एसपी ने टीमें बनाकर जंगल में सर्चिंग कराई
पुलिस अधीक्षक ने डकैत गुड्डा गुर्जर गैंग की तलाश में पहाड़गढ़ के जंगलों में सर्चिंग के लिए टीमें बनाई थीं। अपह्र्त पंजाब सिंह को गुड्डा की पकड़़ से मुक्त कराने और गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए जब दबिश दी गई तो आज दिन में पंजाब सिंह पहाड़गढ़ के जंगलों में मिल गया।
बीहड़ में गुड्डा नहीं और भी गैंग
मगर डकैत गुड्डा गुर्जर की पकड़ से छूटे पंजाब सिंह ने कुछ ऐसी कहानी बताई कि जिससे लगता है कि बीहड़ में और भी दूसरी डकैत गैंग सक्रिय हैं। अपरहण से मुक्त हुए पंजाब गुर्जर ने बताया कि डकैत 3 दिन से उसे पहाड़गढ़ के जंगलों में रखे हुए था। पुलिस अपहरण को मुक्त कराकर पहाड़गढ़ थाने पर लेकर आई और उससे पूछताछ शुरू कर दी है। पंजाब सिंह ने बताया कि डकैत गुड्‌डा गुर्जर मुझे पकड़ कर ले गया था।उसने मुझे बंधक बना लिया था। रात में उसकी किसी दूसरे गैंग से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में गोलियां चलीं। गोलियों चलने के बाद गुड्डा मुझे छोड़कर भाग गया। गुड्‌डा डकैत की पकड़ से छूटे पंजाब सिंह ने पहाड़गढ़ थाना में पंजाब सिहं को लेकर पुलिस जंगल में गुड्‌डा गुर्जर की सर्च कर रही है।
पहले ही एक लड़की से शादी का प्रस्ताव दे चुका है गुड्डा
डकैत गुड्डा ने मेहताब सिंह की लड़की से शादी करने के लिए उसके चाचा का अपहरण कर लिया है। गुड्डा ने लड़की के पिता को यह भी बोल दिया कि शादी नहीं करी तो इसको मार दूंगा। जबरिया लड़की की शादी का मामला यह कोई पहला नहीं है गुड्डा गुर्जर डकैत इससे पहले भी एक आदिवासी लड़की से शादी कराने की धमकी पूरे गांव को दे चुका है।, डकैत जंगल इलाके में रहने वाले लोगों को परेशान कर रहा है और उनकी लड़कियों से शादी करने की गुहार लगाता जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *