जिलाबदर बदमाश ने साथियों के साथ मिलकर काटा था एटीएम

जिलाबदर बदमाश ने साथियों के साथ मिलकर काटा था एटीएम
Share on social media
  • जिला बदर के आरोपी ने काटा था खुशीलाल कॉलेज में लगा एटीएम

mp03.in संवाददाता

खुशीलाल चिकित्सा महाविद्यालय के समीप एसबीआई( स्टेट बैंक ऑफ इंडिया) का मंगलवार रात एटीएम काटकर चोरी का प्रयास करने के मामले में चूनाभट्टी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तीन आरोपियों में  दो शातिर बदमाश हैं। वारदात की साजिश जिलाबदर बदमाश ने रची थी। जोकि पहले भी  चोरी की वारदात में पकड़ा जा चुका

चूनाभटटी थानाप्रभारी शिवराज सिंह के अनुसार चार सितंबर को पंडित खुशीलाल शर्मा आयुर्वेदिक चिकित्सा महाविद्यालय के पास लगे एसबीआई के एटीएम में अज्ञात बदमाशों ने एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी पर काले रंग का स्प्रे कर एटीएम को गैस कटर से काटना शुरू किया , इसी दौरान एटीएम में लगा अलार्म बजने से आरोपित भाग निकले थे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गैस कटर समेत अन्य सामान बूथ से बरामद किया था। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एटीएम में चोरी करने के प्रयास वाले आरोपी का जो फुटेज पुलिस ने जारी किया था, उसकी हुलिए से मिलता-जुलता युवक शाहपुरा थाना क्षेत्र में एक बाइक के साथ खड़ा है। पुलिस ने घेराबंदी कर युवक को धर दबोचा। पूछताछ में उसने अपना नाम राजा बर्दल उर्फ बवंडर पिता सुरेश (22) निवासी सब्जी फॉर्म शाहपुरा बताया। वह मूलत: महोबा का रहने वाला है। आरोपी से पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो उसने तीन-चार सितंबर की दरमियानी रात एटीएम में चोरी के प्रयास की घटना को स्वीकार कर लिय। आरेापी ने बताया कि अपने जिलाबदर दोस्त सावन उर्फ सावन दारू विजय नाम के दोस्त के साथ वारदात को अंजाम देने गया था। सावन हबीबगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है और वह जिला बदर का आरोपी है। जिला बदर होने के बाद से उसे पैसों की तंगी हो गई थी। इस कारण वह बड़ी चोरी की योजना बना रहा था। वारदात का मास्टरमाइंड सावन ही है। पुलिस ने सावन और विजय को भी धर दबोचा। पुलिस अब तीनों को गिरफ्तार कर पूछतपाछ कर रही है। आरोपियों के खिलाफ पहले से कई आपराधिक रिकार्ड हैं।

दो दिनपहले घुमते देखा था

पुलिस को जानकारी मिली कि हबीबगंज थाने का जिलाबदर बदमाश सागर धारू को घटना के दो दिन पहले घटनास्थल के पास घूमते देखा गया था। पुलिस ने उसकी तलाश की तो वह घर से गायब था।

सायरन बजने पर पहुंच गई थी पुलिस 
घटना के वक्त हैदराबाद स्थित कंपनी के कंट्रोल रूम में सायरन बजने के बाद भोपाल पुलिस मौके पर पहुंची थी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे।
लॉकडाउन में खर्चा चलाने की वारदात 
आरोपियों ने पुलिस को बताया कि लॉडाउन में खर्च चलाने के लिए वे एटीएम लूटने पहुंचे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *