जानलेवा हमले के मामले में फरार बदमाश ने फिर फरियादी के घर में घुसकर मारपीट की

जानलेवा हमले के मामले में फरार बदमाश ने फिर फरियादी के घर में घुसकर मारपीट की
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

कमला नगर पुलिस एक युवक पर हत्या के प्रयास के मामले में फरार बदमाश  शुभम सरदार व उसके साथियों की तलाश में कई दिनों से खाक छान रही है। दूसरी ओर तमाम छापेमारी को ठेंगा बताते हुए शनिवार रात फरार बदमाश फिर पीड़ित के घर पहुंचा और मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। ऐसे में फरार बदमाश द्वारा पीड़ित के साथ दूसरी बार वारदात को अंजाम देने के बाद पुलिस की जमकर किर किरी हो रही है। अब पुलिस फरियादी की कहानी को ही संदिग्ध बताने पर तुल गई है। हालांकि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कमला नगर पुलिस के अनुसार अंबेडकर नगर निवासी  26 वर्षीय नीरज मिश्रा किराने की दुकान चलाता है, पूर्व में उसके खिलाफ कई अपराध दर्ज रहे हैं। लंबे समय से उसने कोई क्राइम नहीं किया है। चार दिन पहले कमला नगर थाने के हिस्ट्रीशीटर बदमाश शुभम सरदार ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मिलकर नीजर व उसकी मां पर छुरी,तलवार और चाकू से जानलेवा हमला किया था। हमले में नीरज के सिर में तलवार लगने से गंभीर चोट आई थी। इस मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर रखा है। वहीं अस्पताल से उपचार के बाद बीती रात नीरज की छुट्टी हुई थी। शुभम ने इस बात की जानकारी मिलते ही रात करीब पौने एक बजे नीरज के घर में एकबार फिर हमला किया। आरोपियों ने घर में घुसकर नीरज को बेरहमी से धुना। इतना नहीं हत्या के प्रयास के मामले में राजीनामा न करने की हालत में जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने घर में घुसकर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी विजय सिंह सिसोदिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। हमारी टीमें आरोपी की तलाश में जुटी हैं।

विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस से झूमाझटकी
शराब के नशे में धुत दो आपे चालक शनिवार रात भानपुर में विवाद कर रहे थे, दोनों ने हाथों में हथियार थाम रखे थे। इस दौरान दोनों ओर से एक दूसरे को जमकर धुना। जिसे देखने में मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई। सूचना के बाद में मौके पर चार्ली में तैनात जवान पहुंचे। जहां दोनों युवकों को समझाने का प्रयास किया गया। आरोपियों ने पुलिसकर्मियों से झूमाझटकी कर दी। दोनों पार्टियों को थाने लाकर मेडिकल के लिए रवाना किया गया। हालांकि दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने से इनकार कर दिया। वहीं बदसलूकी का शिकार पुलिसवालों की ओर से भी आरोपियों पर कार्रवाई नहीं कराई गई। टीआई अनिल सिंह मौर्य ने बताया कि दोनों पक्षों को थाने लाया गया था। घायलों का मेडिकल कराया गया। दोनों ओर से शिकायत दर्ज कराने से इनकार कर दिया गया।
——————–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *