कारोबारी के इकलौते बेटे ने फांसी लगाकर जान दी !

कारोबारी के इकलौते बेटे ने फांसी लगाकर जान दी !
Share on social media

– एक की सीढिय़ों से गिरकर, दूसरे की पेट दर्द के बाद मौत

mp03.in संवाददाता भोपाल

साकेत नगर में एक कारोबारी के इकलौते बेटे ने बीती देर रात अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। बेटे की मौत के बाद से माता-पिता के बदहवाश होने के कारण बयान भी नहीं हो सके हैं।
बागसेवनिया पुलिस के अनुसार 287, 9-ए, साकेत नगर निवासी गगन छतवानी पिता भूषण छतवानी (23) अपने माता-पिता के साथ रहता था। जोकि  बी कॉम फाइनल इयर का छात्र था। उसके पिता कारोबारी हैं,उसकी दो बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है। परिवार में इस समय सिर्फ तीन लोग रहते हैं। बुधवार  रात गगन अपने दोस्तों से मिलने गया था, वहां से लौटकर आया और नौ बजे के करीब माता-पिता के साथ खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मां ने आवाज लगाई तो अंदर से गगन ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद आसपास के लोगों को बुलाया तो लोगों ने खिडक़ी से देखा तो गगन फांसी का फंदा बनाकर लटका हुआ था। देर रात पुलिस ने दरवाजा तोडक़र लाश को फंदे से नीचे उतारा और मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। आज उसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। एफएसएल टीम को मौके पर जांच के लिए बुलाया गया है। पुलिस ने मृतक का मोबाइल जांच के लिए जब्त कर लिया है।
संदिग्ध अवस्था में मौत
कोलार पुलिस के अनुसार राहिल पिता मकदूस (20) कजलीखेड़ा का रहने वाला था और ऑटो चलाता था। बुधवार शाम को पेट दर्द होने पर परिजन उसे कजलीखेड़ा स्थित निजी चिकित्सक के यहां ले गए थे। जहां डॉक्टर ने कुछ गोलियां दी, जिससे उसका पेट दर्द ठीक हो गया। कल दिन में फिर अचानक तेज पेट दर्द होने के बाद परिजन उसे लेकर जेपीअस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने चेक करने पर मृत घोषित कर दिया है। वहीं कटाहिल्स थाने के ग्राम लहारपुर स्थित कु हार बस्ती में रहने वाले महेश प्रजापति पिता समर प्रजापति ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। इलाज के दौरान उसकी कल मौत हो गई है। खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चल सका है। कटाराहिल्स पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
गिरने से टेलर की मौत
पीसी नगर स्थित मल्टी में रहने वाले जीवन मसानी पिता नंदराम मसानी (45) में परिवार के साथ रहता था। वह टेलर का कार्य करता था और शराब का नशा भी करता था। बुधवार रात वह अपनी एक रिश्तेदार के घर गया था। वहां से लौटकर आया तो शराब के नशे में था। नशे में वह मल्टी की सीढिय़ां चढक़र अपने लैट में जा रहा था, जहां वह सीढिय़ों से फिसल गया। सीढिय़ों से फिसलकर गिरने से उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी, जिससे उसकी मौत हो गई है। मामले की जांच हबीबगंज पुलिस कर रही है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *