Mp03.in संवाददाता  भोपाल :

 शाहजहांनाबाद के संजय नगर ईदगाह हिल्स में दिनदहाड़े मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां रेप पीड़िता के भाई ने रेप के आरोपी की हत्या कर दी। 

शाहजहांनाबाद पुलिस ने बताया कि रेप पीड़िता का 20 वर्षीय भाई सोनू आठिया काम पर जाने के लिए घर से निकला था।आरोपी भाई सोनू आठिया ईदगाह हिल्स संजय नगर में मजदूरी करता है। आरोपी भाई सोनू आठिया के साथ एक दोस्त भी था। रास्ते में उन्हें मोहल्ले में ही रहने वाला बहन से रेप का आरोपी सोनू मिल गया। दोनों ने रेप का आरोपी सोनू पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी भाई सोनू आठिया ने मृतक सोनू की पीठ और कमर पर एक के बाद एक छुरी से कई वार किए और रेप का आरोपी सोनू को लहूलुहान हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद लोगों ने घायल रेप का आरोपी सोनू  को अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान रेप का आरोपी सोनू की मौत हो गई। मृतक रेप का आरोपी सोनू गोयल धाम में किराए के मकान में रहता था और संजय नगर में मजदूरी करता था।

वहीं शाहजहांनाबाद पुलिस ने बताया मृतक और आरोपी एक दूसरे को पहले से जानते थे। सोनू का आरोपी की बहन से प्रेम-प्रसंग था। लड़की ने करीब डेढ़ साल पहले सोनू के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। इसी कारण दोनों के बीच दुश्मनी हो गई थी। वहीं, मृतक सोनू के चाचा घनश्याम ने बताया कि भतीजा मजदूरी करता था, वहीं मृतक सोनू का आरोपी की बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसी कारण आरोपी भाई सोनू आठिया ने अपने दोस्त के साथ मिलकर रेप का आरोपी सोनू की हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।