बैगर मास्क के बैंक में घुसने पर सुरक्षाकर्मी ने ग्राहक को गोली मारी!

बैगर मास्क के बैंक में घुसने पर सुरक्षाकर्मी ने ग्राहक को गोली मारी!
Share on social media

mp03.in संवाददाता उत्तरप्रदेश 

बरेली के  ‘बैंक ऑफ बड़ौदा’ की बरेली जंक्शन शाखा में तैनात सुरक्षाकर्मी ने एक ग्राहक को कथित तौर पर गोली मार दी जो बिना मास्क के अंदर जाने की कोशिश कर रहा था।
गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाकर्मी को हिरासत में ले लिया गया है।
बरेली के पुलिस अधीक्षक (नगर) रवींद्र कुमार के अनुसार शुक्रवार सुबह 11:30 बजे ग्राहक राजेश कुमार बैंक पहुंचा था। बैंक शाखा परिसर में मौजूद सुरक्षाकर्मी केशव प्रसाद मिश्रा से किसी बात को
लेकर उसकी कहासुनी हो गई। उन्होंने बताया कि विवाद ने इतना गंभीर रूप ले लिया कि सुरक्षाकर्मी मिश्रा ने राजेश को गोली मार दी जिससे कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया।
घायल राजेश को बरेली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। शाखा की वरिष्ठ प्रबंधक गीता भुसाल ने बताया कि फॉरेंसिक टीम CCTV फुटेज की जांच कर रही है।
CCTV फुटेज देखने के बाद ही घटना के बारे में कुछ पता चल सकेगा। बैंक में गोली चलने की सूचना मिलते ही आईजी (बरेली परिक्षेत्र) रमित शर्मा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक तथा अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हिरासत में लेने से पहले गार्ड को यह चिल्लाते हुए सुना गया कि ग्राहक बिना मास्क के अंदर जाने की कोशिश कर रहा था ।रोकने पर उसने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। घटना ेक बाद बैंक ने बयान जारी करके घटना पर खेद जताते हुए कहा, ‘हम उस दुर्भाग्यपूर्ण गोलीबारी की घटना पर गहरा खेद व्यक्त किया है।
बैंक की ओर से जारी बयान में कहा गया है, ‘बैंक ने पीड़ित परिवार को वित्तीय सहायता प्रदान की है। एक निजी सुरक्षा एजेंसी द्वारा तैनात किए गए गार्ड को तुरंत उसकी ड्यूटी से मुक्त कर दिया गया है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *