पुराने नौकर ने मालकिन को लगाई लाखों की चपत

पुराने नौकर ने मालकिन को लगाई  लाखों की चपत
Share on social media
  • नौकर अलमारी से लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गया
  •  बेटे की फीस भरने के लिए ज्वैलरी गिरवी रखकर लेना था लोन 

mp03.in संवाददाता जयपुर 

पुराने नौकर पर मानवता दिखाना एक महिला को महंगा पड़ गया। दरअसल, घर में दो दिन के लिए ठहरा पुराना नौकर महिला की अलमारी से लाखों रूपए के जेवरात लेकर चपंत हो गया।
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नौकर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।
विद्याधर नगर पुलिस के अनुसार कोरोना से पहले फरियादी द्रौपदी देवी के घर में बिहार का रहने वाला नौकर संजय यादव काम करता था। कोरोना के बाद लाकडाउन लगा तो द्रौपदी देवी ने उसका पूरा हिसाब किया, जिसके बाद वह बिहार चला गया था। कुछ दिन पहले वह जयपुर आया और वापस काम पर रखने की बात करने लगा। लेकिन द्रौपदी देवी ने कहा कि अब वे खुद काम कर लेंगी। इस पर संजय यादव ने कहा कि वह जल्द ही जयपुर में काम और कमरा दोनो तलाश लेगा अगर एक दो दिन उसे घर में रुकने की अनुमति मिल जाए। द्रौपदी देवी ने इंसानियत दिखाई और दो दिन के लिए संजय को घर मे रहने की जगह दे दीं लेकिन एक दिन बाद ही सवेरे-सवेरे संजय घर से बिना बताए चला गया।
उसके जाने के बाद जब द्रौपदी देवी ने कमरा देखा तो अलमारी खुली मिली। जांचा तो वहा रखे लाखों रुपयों के जेवर चोरी हो गए थे। नौकर संजय का जब फोन ट्रेस किया गया तो पता चला कि वह जयपुर से उत्तर प्रदेश तक पहुंच चुका है। पुलिस ने बताया कि इससे पहले भी घर में दो बार चोरी हो चुकी है। हांलाकि दोनो बार ही खुलासा नहीं हो सका हैं।

गिरवी रखने थे जेवर
द्रौपदी देवी ने पुलिस को 28 जून को ये जेवर लेकर वह मुथुट फाइनेंस जाने वाली थी गिरवी रखने के लिए।
उनका बेटा बाहर रहकर एमबीबीएस कर रहा है उसकी फीस भरनी थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *