सुंशात मामले में शौविक और सैमुअल मिरांडा पीआर पर

सुंशात मामले में शौविक और सैमुअल मिरांडा पीआर पर
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

चर्चित कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के मामले में  किला कोर्ट मुंबई ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को आगामी 9 सितंबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को रिमांड पर दे दिया है।

ड्रग्स ऐंगल की जांच कर रहे एनसीबी ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर शनिवार को कोर्ट में पेश किया था। एनसीबी ने मेडिकल टेस्ट के बाद दोनों को कोर्ट में पेश कर  7 दिनों की रिमांड मांगी थी। कोर्ट में वकील सतीश मानशिंदे ने शौविक का पक्ष रखा और रिमांड का विरोध किया था। जबकि आरोपी ड्रग पेडलर कैजान इब्राहिम को कोर्ट से जमानत मिल गई है। इससे पहले एनसीबी अधिकारियों व कैजान के वकीलों के बीच गहगागहमी हो गई।

सीबीआई ने की कईयों से पूछताछ

डीआरडीओ गेस्टहाउस में सीबीआई ने शनिवार को ताबड़तोड़ कई लोगों से पूछताछ की। सीबीआई ने सुशांत की बहन मीतू सिंह के बयान दर्ज किए। वहीं, सीबीआई ने सुशांत की दोस्त स्मिता पारीख, मिस्ट्री गर्ल राधिका निहलानी और सुशांत के दोस्त संदीप सिंह से भी पूछताछ की। स्मिता से पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि जांच सही दिशा में जा रही है इस पर स्मिता ने कहा, जांच सही दिशा में जा रही है।

अब रिया से पूछताछ

रविवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। रिया को शनिवार को समन भेजा गया। पूछताछ के दौरान ड्रग चैट में रिया का भी नाम आया है।  सीबीआई की टीम ने सुशांत के घर पर शनिवार को फिर से क्राइम सीन रीक्रिएट किया, वहीं, इसके बाद सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई की टीम ने पूछताछ की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *