80 से ज्यादा चोरियों की वारदातों को अंजाम देने वाला कुख्यात नकबजन किशाेर राठौर एक दिन के रिमांड पर

80 से ज्यादा चोरियों की वारदातों को अंजाम देने वाला कुख्यात नकबजन किशाेर  राठौर एक दिन के रिमांड पर
Share on social media
– नकबजनी करने वाले अंतरर्राज्जीय बदमाश एक दिन के पीआर पर 
– स्थाई वारण्ट तामील कराने के लिये उज्जैन पहुंची इंदौर 
-आरोपी से इंदौर की पांच नकबजनी की वारदातों का हुआ  खुलासा
– नकबजन ने गुजरात, महाराष्ट्र, राजस्थान, सहित मप्र में लगभग 80 वारदातों को अंजाम दिया 
mp03.in संवाददाता भोपाल /इंदौर 
मप्र समेत महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान में  80 चोरी-नकबजनी और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले कुख्यात नकबजन किशोर राठौर को जूनी थाना पुलिस ने एक दिन के पीआर पर लिया है। हालही में किशाेर को क्राइम ब्रांच इंदौर ने गिरफ्तार किया था। अबतक की पूछताछ में इंदौर शहर की कुल 05 नकबजनी की वारदातों का खुलासा हो चुका है। आरोपी से लगभग 125 ग्राम सोना व लगभग 350 ग्राम चांदी के जेवरात बरामद हुए हैं।
जानकारी के अनुसार आरोपी नकबजन किशोर राठौर के विरूद्ध इंदौर तथा उज्जैन शहर से 10 स्थाई वारण्ट अलग अलग मामलों में जारी है। इनमें से कई में वह वर्षों से फरार है।  इसके अलावा म0प्र0 के बाहर महाराष्ट्र राजस्थान व गुजरात में भी आरोपी के विरूद्ध लगभग 20 स्थाई वारण्ट जारी हुए हैं। जिनमें वह वांछित था। अबतक पूछताछ में ज्ञात हुआ कि आरोपी के विरूद्ध लगभग 80 अपराध पूर्व से पंजीबद्ध है जिनमें करीबन 30 मामलों में अरोपी के विरूद्ध स्थाई वारण्टी जारी हुये हैं।
दूसरे राज्यों को दी सूचना 
क्राइम ब्रांच इंदौर द्वारा कुख्यात नकबजन को गिरफ्तार करने के बाद अन्य राज्यों को भी वारण्ट तामीली हेतु सूचित किया है। उज्जैन की पुलिस शुक्रवार को  इंदौर आरोपी के वारण्टों की तामीली हेतु आई है। आरोपी ने पिछले लगभग 20 वर्षों से चोरी व नकबजनी की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया, आरोपी ने पूछताछ में इंदौर शहर के कई थाना क्षेत्रों में चोरी व नकबजनी की घटनाओं को अंजाम देना कबूला है।
जेल में बंद आरोपियों के साथ मिलकर वारदात 
नकबजन किशोर पिता अंतर सिंह पूर्व में कई बार जेल में बंदी रहा है अतः जेल में निरूद्ध होने के दौरान अन्य बंदियों से दोस्ती हुई तथा उनके संग मिलकर चोरी, नकबजनी की अपराधों में शामिल रहा। आरोपी किशोर इंदौर शहर के अलावा मध्यप्रदेश के बाहर अन्य राज्यों महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान आदि राज्यों में भी नकबजनी करता रहा है। चोरी के अपराधों में आरोपी महाराष्ट्र के अकोला व। गुजरात राज्य के गोधरा शहर के थानों में भी निरूद्ध हो चुका महाराष्ट्र व गुजरात में आरोपी चोरी व नकबजनी के अलावा लूट, डकैती, अवैध हथियार आदि के अपराधों में भी जेल जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *