स्पेशल डीजी विजय यादव ने किया पुलिस वेलफैयर सोसायटी के सीएनजी स्टेशन का शुभारंभ

स्पेशल डीजी विजय यादव ने किया पुलिस वेलफैयर सोसायटी के सीएनजी स्टेशन का शुभारंभ
Share on social media

13वीं वाहिनी के पुलिस वैलफेयर सोसायटी पेट्रोल पम्प पर स्थापित हुआ सी.एन.जी. स्टेशन 

mp03.in संवाददाता भोपाल 

स्पेशल डीजी  एसएएफ विजय यादव ने हालही में आकस्मिक निरीक्षण तथा भ्रमण पर ग्वालियर पहुंचे। जहां उन्होंने गुरुवार को 13वीं वाहिनी की कल्याणकारी गतिविधियों के संचालन तथा नवनिर्माण कार्यों का अवलोकन किया। इस दौरान उन्होंने  पुलिस वैलफेयर सोसायटी पेट्रोल पम्प पर स्थापित सी.एन.जी. स्टेशन का शुभारंभ किया। इस अवसर पर आईजी एसएएफ ग्वालियर रेंज संतोष कुमार सिंह, डीआईजी एसएएफ ग्वालियर रेंज, कमांडेंट विनीत खन्ना, कमांडेंट आलोक कुमार सिंह, डिप्टी कमांडेंट असित यादव, एडज्युटेंट महेन्द्र कुमार छारी, असिस्टेट कमांडेट अजीत कुमार शाक्य, समेत अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।

बिक्री में प्रथम स्थान 

कमांडेंट आलोक कुमार सिंह द्वारा बताया कि 13वीं वाहिनी के पेट्रोल पम्प से होने वाली पेट्रोल की बिक्री में बी.पी.सी.एल. ग्वालियर के सभी पेट्रोल पम्पों में प्रथम स्थान पर है। स्पेशल डीजी यादव ने पेट्रोल पम्प संचालन की सराहना की तथा उपस्थिति बी.पी.सी.एल. ग्वालियर के क्षेत्रीय अधिकारी सौरभ जैन, सैल्स मैनेजर शशांक, सीएनजी अवंतिका गैस कम्पनी के पीयूष से इसे विस्तार देने के लिए कहा। जिससे यह न केवल ग्वालियर का बल्कि मध्य प्रदेश का आदर्श पेट्रोल पम्प बनाया जा सके।

   बैडमिंटन/कबड्डी कोटे का भ्रमण 

स्पेशल डीजी द्वारा वाहिनी परिसर में बैडमिंटन कोर्ट, कबड्डी कोर्ट तथा बास्केटबॉल कोर्ट के लिए चयनित जगह का भ्रमण किया गया। वाहिनी में वनौषधीय से परिचय और स्वास्थ्य लाभ के लिए नवनिर्मित हर्बल मैडीसिन पार्क का भ्रमण किया तथा पार्क में लगाये गये औषधीय पौधों के बारे में जानकारी ली। पार्क में 48 प्रकार की औषधीयां रोपित की गई हैं जो भविष्य में वाहिनी के अधिकारी/कर्मचारी तथा उनके परिजनों के उपचार के लिए उपयोग में लायी जाएंगी। इसके बाद उन्हाने बटालियन के पीटीएस परिसर में निर्मित छात्रावास में बनाये गये क्वारेन्टाईन वार्ड का भी भ्रमण किया। वाहिनी के सेनानी कार्यालय में कार्यालयीन कार्य का जायजा लिया तथा अन्त में वाहिनी के नवनिर्मित आवासीय परिसर का भ्रमण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *