इंदौर अपराध – कुख्यात बदमाश टोनी मराठा पर इंदौर पुलिस ने लगाई रासुका

इंदौर अपराध – कुख्यात बदमाश टोनी मराठा पर इंदौर पुलिस ने लगाई रासुका
Share on social media
बदमाश टोनी उर्फ सुनील पिता नारायण मराठा पर इंदौर के चंदन नगर थाने में दर्जनभर अपराध 
mp03.in संवाददाता इंदौर
शहर के कुख्यात बदमाश टोनी उर्फ सुनील पिता नारायण मराठा को गिरफ्तार कर चंदन नगर पुलिस ने उसके खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की है।
इंदाैर पुलिस के अनुसार आईजी इंदौर विवेक शर्मा और डीआईजी शहर हरिनारायणचारी मिश्र के निर्देश पर शहर में अपराधियों पर नियत्रंण के लिए  क्षेत्र में सक्रिय गुण्डे बदमाशों पर सतत निगाह रखी जाकर उनके खिलाफ कडी कार्यवाही की मुहिम चलाई जा रही है। इसी निर्देशों को ध्यान में रखते हुए एसपी पश्चिम महेशचंद जैन और एएसपी पश्चिम जोन-2  मनीष खत्री के मार्गदर्शन में चंदन नगर योगेश सिंह तोमर के द्वारा इलाके के शातिर बदमाश टोनी उर्फ सुनील पिता नारायण मराठा निवासी रामबलराम नगर हाल प्रजापत नगर को गिरफ्तार किया गया। जिसके खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून  के तहत कार्रवाई की गई। मालूम हो कि बदमाश टोनी उर्फ सुनील के विरुद्ध थाना चंदन नगर पर लगभग 13 अपराध दर्ज हो चुके हैं बदमाश मुख्तियार के विरुद्ध पूर्व में भी कई बार एनएसए व जिला बदर की कार्यवाही की जा चुकी है फिर भी बदमाश की आपराधिक गतिविधियों में कमी नहीं आई है अतः थाना चंदन नगर पुलिस ने पुनः बदमाश टोनी उर्फ सुनील मराठा पर रा.सु.का की कार्यवाही की गई। प्रकरण एसपी पश्चिम के द्वारा कलेक्टर को भेजा गया था। जिस पर जिला दण्डाधिकारी इन्दौर द्वारा उक्त बदमाश को राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम कानून के तहत निरूद्ध करते हुए केन्द्रीय जेल इंदौर में परिरूद्ध रखने का आदेश दिया गया है, जिसके परिपालन में बदमाश को गिरफ्तार कर केंद्रीय जेल इंदौर में निरुद्ध किया गया है।
इनकी सराहनी भूमिका 
उक्त कार्यवाही में  उनि हरेंद्र यादव, सउनि सुरेश यादव, आरक्षक तनवीर, आर कैलाश, आर कालू, आर नितेश एवं आर विजय कटारे की सराहनीय भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *