मदर्स डे – मां-बेटे ने बनाए शारीरिक संबंध, बनीं बेटे के बच्चे की मां !

मदर्स डे – मां-बेटे ने बनाए शारीरिक संबंध, बनीं बेटे के बच्चे की मां !
Share on social media

प्रेम है या वासना? मां-बेटे ने बनाये शारीरिक संबंध

वर्ल्ड क्राइम डेस्क, mp03.in  मिशिगन 
एक प्रेमी युगल बीते छह साल से लापता है। क्योंकि इस जोड़े को खतरा सता रहा है कि पुलिस उन्हें पकड़कर जेल में डाल देगी। इस खौफ की वजह यह नहीं कि कपल के बीच शारीरिक संबंध हैं, बल्कि वजह यह कि ये संबंध एक मां और उसके बेटे के बीच हैं। इन दोनों ने सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया है कि वह एक-दूसरे के साथ भरपूर तरीके से जिस्मानी ताल्लुकात का आनंद लेते हैं और अब वे आपस में शादी करना चाहते हैं। जीहां, आपको 51 साल की किम वेस्ट और उनके अनुवांशिक (बायोलॉजिकल) बेटे बेन फोर्ड (32) फिल्मी लगने वाली यह कहानी पूरी तरह सच है। बेन शादीशुदा हैं और उन्होंने खुद पत्नी विक्टोरिया को अपने इस प्रेम संबंध के बारे में बताया था। बेन ने साफ़ कहा था कि वह अपनी मां के साथ  शारीरिक संबंध का भरपूर आनंद लेते हैं। बेन ने विक्टोरिया से यह भी कहा, ‘जब मैं तुम्हारे साथ संबंध बनाता हूं, तब भी यही कल्पना करता हूं कि बिस्तर पर मेरे साथ किम है। इस कल्पना के बाद ही मैं तुम्हारे साथ संबंध बनाने का आनंद ले पाता हूं।’ हालांकि विक्टोरिया को मां-बेटे के बीच कुछ गलत होने का पहले ही आभास हो गया था और वह तब से अपनी सास के लिए ‘दि मम्मी गर्लफ्रेंड’ के संबोधन का इस्तेमाल करने लगी थी।

पढ़ाई के दौरान शुरु हुई थी यह कहानी 

यह कहानी उस समय शुरू हुई, जब 19 साल की उम्र में किम पढ़ाई के लिए कैलिफोर्निया गईं। उसी दौरान वह गर्भवती हो गयीं। किम ने बेन को जन्म दिया और पहले से तय निर्णय के तहत उसे किसी को गोद दे दिया। इसके 30 साल बाद वर्ष 2014 में बेन ने अपने बायोलॉजिकल माता-पिता से मिलने की चाह में किम को पत्र लिखा। फिर वह किम से मिलने एक होटल में पहुंचे। जहां कुछ आरंभिक बातचीत के बाद ही दोनो ने एक-दूसरे को दिल दे दिया और उनके बीच जिस्मानी संबंध भी बन गए।
इस बारे में किम ने कहा, ‘बेन से मिलते ही मुझे लगा कि हम एक-दूसरे को बहुत पहले से जानते हैं और तुरंत ही मेरे मन में  उसके साथ संबंध बनाने की इच्छा ने जोर पकड़ लिया।’ उन्होंने यह भी कहा, ‘मैं जानती हूं कि लोग हमें घिनौना कहेंगे, लेकिन जब आप को किसी से इतना अद्भुत प्यार मिले तो फिर इस संबंध के लिए आपको लोगों से लड़ना ही होगा।’ बेन भी ऐसी लड़ाई के लिए शुरू से ही तैयार रहा।

पत्नी के सामने कबूला मां से गंदा रिश्ता

मां से मिलने के तीन दिन बाद ही उन्होंने पत्नी को बताया कि उन्हें इश्क हो गया है और वह दोनों भरपूर तरीके से संबंध बनाने का आनंद लेने लगे हैं।
विक्टोरिया को और बड़ा झटका सन 2016 में उस समय लगा, जब बेन ने कहा कि वह किम के साथ शादी करने जा रहे हैं। इसके बाद विवाद बढ़ा और मां-बेटे का यह जोड़ा भाग गया। क्योंकि उन्हें डर था कि अवैध संबंध वाली बात के चलते देश के कानून के मुताबिक़ उन्हें कम से कम 15 साल की जेल हो सकती है। इसके बाद से यह जोड़ा कहां है और क्या कर रहा है, यह सभी के लिए पहेली बनी हुई है। लापता होने से पहले किम ने यह भी कहा था कि वह बेन के बच्चों की मां बनना चाहती हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *