इंदौर@ पुलिसकर्मी की डंडे से पीटाई करने वाला गिरफ्तार, निकला जुलूस

इंदौर@ पुलिसकर्मी की डंडे से पीटाई करने वाला गिरफ्तार, निकला जुलूस
Share on social media
mp03.in संवाददाता भोपाल 
मध्य प्रदेश के इंदौर में एक युवक ने सड़क पर मोटरसाइकिल टकराने को लेकर हुए विवाद के बाद  एक वर्दीधारी पुलिस आरक्षक की डंडे से दौड़ा-दौड़ाकर पीटाई करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास के तहत प्रकरण दर्ज कर उसका उसी इलाके में जुलूस निकाला गया, जहां उसने पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की थी।
सहायक पुलिस उपायुक्त राजीव सिंह भदौरिया ने बताया कि एरोड्रम थाना क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर दिनेश प्रजापति (25) की मोटरसाइकिल पुलिस आरक्षक जयप्रकाश जायसवाल की बाइक से टकरा गई।उन्होंने कहा, ‘‘पुलिस आरक्षक ने प्रजापति को ध्यान से गाड़ी चलाने के लिए समझाया तो वह बदतमीजी करते हुए मारपीट पर उतारू हो गया। उसने आरक्षक का डंडा छीनकर उस पर प्रहार करना शुरू दिया।’’ भदौरिया के मुताबिक, हमले में पुलिस आरक्षक के सिर और अन्य प्रमुख अंगों पर गंभीर चोटें आई हैं।
सहायक पुलिस उपायुक्त ने बताया कि घटना के वीडियो के आधार पर प्रजापति को भारतीय दंड विधान (आईपीसी) की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और अन्य संबद्ध कानूनी प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है। वीडियो में गाली-गलौज कर रहा प्रजापति पुलिस आरक्षक को डंडे से बेरहमी से पीटता नजर आ रहा है, जबकि आरक्षक अपनी जान बचाकर भागता दिखाई दे रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.