लसुड़िया पुलिस ने चेन स्नेचर को गिरफ्तार कर बरामद की सोने की चेन

लसुड़िया पुलिस ने चेन स्नेचर को गिरफ्तार कर बरामद की सोने की चेन
Share on social media
mp03.in संवाददाता इंदौर
शहर में  चेन स्नेचिंग की बढ़ती घटनाओ पर अंकुश लगाने इंदौर में चलाए जा रहे अभियान के तहत लसुडिया पुलिस ने एक चेन स्नेचर को गिरफ्तार किया है। आरोपी से लूटी गई चेन भी बरामद कर ली गई है।
इंदौर पुलिस के अनुसार  चेन लूट की वारदातों में संलिप्त आरोपियों की पतारसी के लिए आईजी और डीआईजी के निर्देशों पर विशेष अभियान चलाया जा रहा है।  29 सितंबर को लसुड़िया  थाना क्षेत्र अंतर्गत एक चेन स्नेचिंग की घटना घटित हुई थी जिसकी  रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 941/20 धारा 392 भादवि का अपराध दर्ज कर अनुसंधान प्रांरभ किया गया। सर्वप्रथम घटना के आस पास लगे सी सी टी वी फूटेज के आधार पर  थाना क्षेत्र में रहने वाले गुन्डे ,निगरानी बदमाशों  एवं पूर्व में चेन स्नेचिंग की वारदात करने वाले अपराधियों पर लगातार निगरानी रखी गयी। पुलिस टीम द्वारा मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया जिसके आधार पर पतारसी करते आरोपी सूरज पिता रामभरोसे बरवले जाति बलाई 26 साल निवासी 773 निरंजनपुर  इंदौर  को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई।  आरोपी ने वारदात कबूली तथा बताया कि बी आर टी एस से बाबजी नगर जाते समय एक महिला से सोने की चेन छीनी थी, जिसे आरोपी के कब्जे से बरामद किया गया ।  पुलिस टीम द्वारा आरोपियों से अन्य वारदातों आदि के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।
इनकी सराहनीय भूमिका 
   उक्त वारदात के खुलासे में थाना प्रभारी लासुडिया इंद्रमणि पटेल , सउनि  अनिल सिलावट  ,आर धीरेन्द्र , आर अंकुश , आर नीरज तोमर , आर प्रणित भदौरिया आर नरेश चौहान ,आर सुरेन्द्र यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही। इस टीम को डीआईजी शहर ने 20 हजार रूपए नगद राशि से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *