ई-रिक्शा चालक महिला से थाने में ज्यादती की कोशिश, आरोपी टीआई सस्पैंड

ई-रिक्शा चालक महिला से थाने में ज्यादती की कोशिश, आरोपी टीआई सस्पैंड
Share on social media
– टीआई  का वाट्सअप चैट और ऑडियो वायरल 
mp03 .in संवाददाता  भोपाल/ग्वालियर    
पड़ोसन की मदद के लिए थाने पहुंची महिला ई-रिक्शा चालक से कंपू थाने के टीआई ने बुधवार को ज्यादती की कोशिश की। आरोपी थाना टीआई बीते तीन दिनों से पीड़िता से फोन पर अश्लील बातें और वाट्सअप पर मैसेज भेज रहे थे। बुधवार को बहाने से टीआई से पीड़िता को अपने कैबिन में बुलाकर ज्यादती का प्रयास किया। घटना की जानकारी के बाद ग्वालियर एसपी अमित सांघी के निर्देश पर महिला थाना पुलिस ने टीआई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। वहीं टीआई कंपू को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।
क्यों गई थी पीडिता थाने 
18 अक्टूबर को सार्वजनिक स्थान पर शराब पी रहे एक युवक को कंपू पुलिस ने  पकड़ा था। कार्रवाई में युवक का स्कूटर भी पुलिस जब्त कर लिया था। युवक की पत्नी अपनी पड़ोसन ई-रिक्शा चालक महिला को लेकर थाने गई थी। जहां टीआई केएन त्रिपाठी ने ई-रिक्शा चालक महिला को मोबाइल नंबर ले लिया था। उसी रात टीआई ने महिला को काल लगाकर बात की, फिर अगले दिन से मैसेज भेजना शुरु कर दिए।
यह मामला 
पीड़िता जय रोग अस्पताल में ई-रिक्शा चलाती है उसने शिकायत की थी कि टीआई केएन त्रिपाठी  पिछले 2 दिनों से लगातार फोन कर परेशान कर रहे हैं और उसे अपने पास बुला रहे हैं । गुरुवार को उन्होंने थाने पर बुलाया उसे टीआई की नियत पर शक हुआ तो उसने एक एनजीओ चलाने वाली महिला को इसकी जानकारी दी। महिला टी आई के पास पहुंची तो टीआई ने केबिन में बुलाया और कुंडी लगा दी। इसके बाद  उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। महिला ने टीआई की सभी हरकतें मोबाइल पर रिकॉर्ड कर ली । महिला ने समझदारी से खुद को टी आई के कब्जे से मुक्त कराया।
एसपी को भेजे सबूत 
पीड़िता ने मामला टीआई से जुड़े होने के कारण इसकी जानकारी महिला थाने के अधिकारियों ने वरिष्ठ अधिकारियों को दी। उसने

पुलिस अधीक्षक अमित सांघी सहित अन्य अधिकारियों को इसकी शिकायत की। साथ ही पीड़िता ने टीआई कि व्हाट्सएप और उसके साथ बातचीत की ऑडियो रिकॉर्डिंग भी एसपी को बताएं।

मामला दर्ज 
मामला सामने आने के बाद एसपी सांघी  f.i.r. के आदेश दिए हैं।  सूचना पर महिला थाने पहुंचे सीएसपी मनीषा राजोरिया ने मीडिया से कहा कि शिकायत मिली है । अगर मामला दर्ज किया जा रहा है तो इसमें कार्यवाही की जाएगी । हालांकि बुधवार  रात टीआई  एम त्रिपाठी को सस्पेंड कर लाइन अटैच कर दिया गया । महिला थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर थाना प्रभारी के ऊपर छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं पर मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *