क्राइम अपडेट : फेंसिंग में लटकी मिली युवक की लाश

क्राइम अपडेट : फेंसिंग में लटकी मिली युवक की लाश
Share on social media
mp03.in संवाददाता भाेपाल 
गुनगा स्थित गांव धमर्रा में सड़क किनारे खेत की फेंसिंग पर माॅल कर्मचारी का पुलिस ने शव बरामद किया है। मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं। हालांकि शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि उसे करंट लगा है, लेकिन जिन परिस्थितियों में पुलिस ने लाश बरामद की है उससे मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया है।
पुलिस के अनुसार ग्राम धमर्रा निवासी धर्मेंद्र चौधरी ओरा मॉल शाहपुरा में काम करता था। शनिवार रात भी तेज बारिश के बीच वह मॉल से गांव जाने के लिए निकला था, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। सुबह करीब सात बजे दूधवाले ने उसका शव फेंसिंग पर लटका देखा था। बांए हाथ की तरफ से वह फेंसिंग पर लटका हुआ था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव पीएम के लिए भेज दिया।
मामला संदिग्ध
थाना प्रभारी प्रशिक्षु डीएसपी, सोनम झरबड़े ने बताया कि गांव से करीब दो किलोमीटर पहले सड़क किनारे धर्मेंद्र का खेत है। खेत से लगे और भी लोगों के खेत है। सभी के खेतों पर जाने के लिए सड़क पर एक लकड़ी का फाटक बना हुआ है। फाटक के अंदर धर्मेंद्र की बाइक खड़ी हुई थी। साथ ही पत्थर पर चाबी रखी हुई थी। इसके अलावा उसकी चप्पल भी व्यवस्थित रखी थी। घटनास्थल का एफएसएल पार्टी ने निरीक्षण कर लिया है। जिस जगह धर्मेंद्र की लाश फैंसिंग पर मिली उस खेत मालिक से पूछताछ कर रही है।
———————————–
मारुति वैन और स्कूटर की भिडंत में दंपती की मौत
mp03.in भोपाल
 बैरसिया स्थित हिनौतिया पीरान टर्निंग पर रविवार दोपहर तेज रफ्तार मारुति वैन और स्कूटर की टक्कर से गंभीर रूप से घायल दंपत्ति ने इलाज के दाैरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि में वैन चालक और अन्य युवक को भी चोट आई है, जिनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।
पुलिस के अनुसार मुन्नालाल जाटव (63) वार्ड क्रमांक 15 शांतिकुंज बैरसिया में रहते थे। वे मंडी में तुलावटी हम्माल थे। रविवार दोपहर मुन्नालाल पत्नी सुशीला बाई जाटव (53) के साथ स्कूटर से निकले थे। उन्हें शमशाबाद रोड स्थित ग्राम जनकपुर में आयोजित भंडारा कार्यक्रम में पहुंचना था। दोपहर करीब दो बजे वे ग्राम हिनौतिया पीरान की टर्निंग पर पर पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही एक तेज रफ्तार मारुति वैन से उनकी स्कूटर टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी। कि स्कूटर के परखच्चे उड़ गए, वहीं वैन भी पलट गई। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को सूचना दी। गंभीर रूप से घायल मुन्नालाल और उनकी पत्नी सुशीला बाई को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। साथ ही वैन के चालक और अन्य युवक को भी अस्पताल ले जाया गया था। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने मुन्नालाल और उनकी पत्नी सुशीला बाई को मृत घोषित कर दिया।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग
अशोका गार्डन पुलिस ने वीडियो वायरल करने की धमकी देने और ब्लैकमेल करने के मामले में युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  पुलिस ने आवेदन जांच के बाद आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार देवेंद्र पटेल पिता तुलसीराम पटेल (30) अशोका गार्डन में रहता है। देवेंद्र एक अखबार में नौकरी करता है। देवेंद्र ने पुलिस को शिकायती आवेदन दिया कि उसके बचपन के दोस्त बलराम शर्मा से उसकी लंबे समय से बात नहीं हुई है। गत 21 अगस्त को उसके पास बलराम का कॉल आया था। बलराम कह रहा था कि मेरे पास तेरा एक वीडियो है। उक्त वीडियो मैं सोशल साइट पर वायरल कर दूंगा। यदि वीडियो वायरल नहीं करना है तो बदले में 60 हजार रुपए लगेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *