गर्भपात की ज्यादा गोलियां खाने से महिला की हालत बिगड़ी, अस्पताल ले जाने पर मौत!

गर्भपात की ज्यादा गोलियां खाने से महिला की हालत बिगड़ी, अस्पताल ले जाने पर मौत!
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

निशातपुरा इलाके में गर्भपात की गोलियां खाने से विवाहिता को उल्टियां हुई, उसे तत्काल परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान महिल की मौत हो गई। जबकि कोलार स्थित कजलीखेड़ा में बीते 25 सितंबर को सड़क हादसे में घायल हुए युवक ने बुधवार रात उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। इधर बैरागढ़ में पिछले दिनों फुटपाथ पर बेहोशी की हालत में मिली अज्ञात महिला की भी बीती रात हमीदिया अस्पताल में मौत हो गई। तीनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।
निशातपुरा पुलिस के अनुसार बिलाल कालोनी निवासी शबीना पति फय्याज खान (27) गृहणी थीं। उनके पति प्रायवेट काम करते हैं। पति-पत्नी में शारीरिक संबंध के बाद में बुधवार को महिला ने गर्भपात की गोलियां अधिक मात्रा में खा ली थीं। दोपहर करीब पौने चार बजे उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। उल्टियां होने पर परिजन तत्काल एंबुलेंस से एम्स  अस्पताल पहुंचे।  जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने मर्ग कामय कर जांच शुरु कर दी है।
बाइक स्लिप होने से घायल युवक की मौत 
ओम नगर कोलार निवासी नंद किशोर पिता भीमराव 48 वर्ष की बाइक  25 सितंबर को  कजलीखेड़ा मेन रोड पर स्लिप हो गई थी, इस दौरान उनके सिर में गंभीर चोट आई थीं। उपचार के लिए उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान बुधवार  नंदकिशोर ने दम तोड़ दिया। आज पुलिस पोस्टमार्टम के बाद में शव परिजनों के हवाले करेगी।
दो दिन पहले बेहोश मिली महिला की मौत 
 बैरागढ़ मेन रोड स्थित फुटपाट से दो दिन पहले अज्ञात महिला को बेहोशी की हालत में देख स्थानीय लोगों ने 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया था। हमीदिया अस्पताल में  बुधवार  रात महिला की मौत हो गई। उसकी उम्र करीब 45 साल बताई जा रही है। एसआई भगवत सिंह धुर्वे का कहना है कि मृतका बैरागढ़ में ही भीख मांगने का काम करती थी। उसकी शिनाख्ती की कोशिश कर परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.