घर के बाहर पटाखे फोड़ने से मना करने पर महिला से छेड़छाड़ !

घर के बाहर पटाखे फोड़ने से मना करने पर महिला से छेड़छाड़ !
Share on social media
mp03.in संवाददाता भोपाल 
बाणगंगा इलाके में दीपावली के दिन घर के दरवाजे पर पटाखे फोड़ने से मना करने पर बदमाश ने महिला के  घर पहुंचकर छेड़छाड़ कर दी। वहीं, पत्नी से विवाद के चलते पति ने नाबालिग साली से सरेराह छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।
टीटी नगर पुलिस के अनुसार बाणगंगा निवासी 36 वर्षीय महिला दो बच्चों और पति के साथ रहती है। वह घरों में खाना बनाने का काम करती है। दीपावली की देर रात मोहल्ले में रहने वाला अंकित चौहान उसके दरवाजे के सामने पटाखे फोड़ रहा था, जिसकी धमक से घर की दीवार पर टंगे बर्तन गिर रहे थे। महिला ने अंकित को पटाखा फोडऩे से मना कर दिया। उस वक्त अंकित वहां से चला गया और महिला की ननद के घर के सामने पटाखे फोडऩे लगा। इसके बाद महिला और उसके पति की कहासुनी हो गई। लोगों की समझाईश के बाद मामला शांत हो गया। 16-17 नवंबर की दरमियानी रात महिला का पति अपनी मां को देखने नेहरू नगर चला गया था। रात दो बजे अंकित आया और पटाखा फोडऩे से मना करने की बात को लेकर बहस करने लगा। उसने महिला का हाथ पकड़कर अश्लील हरकत करना शुरु कर दी। धक्का देकर महिला को गंदे काम की नीयत से घर के अंदर ले जाने लगा। शोर मचाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
ढाई माह बाद दर्ज कराया मामला
छोला थाना पुलिस के अनुसार शिव नगर के पास 13 वर्षीय बच्ची परिवार के साथ रहती है। वह स्कूली छात्रा है। उसने पुलिस को बताया कि वह 29 अगस्त को दोपहर में पाठ्यसामग्री लेने दुकान गई थी। दुकान से लौटते समय सुनसान स्थान पर उसके 29 वर्षीय जीजा मिल गया। जीजा ने उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। पीडि़ता घर जाकर परिजनों को घटना बताई, लेकिन रिश्तेदार होने की वजह से मामला दर्ज नहीं कराया। कल पीडि़ता ने छोला थाने पहुंचकर जीजा के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करा दिया है। विवेचना अधिकारी ने बताया कि जांच में सामने आया कि आरोपी पीडि़ता का सगा जीजा है। पीडि़ता की बड़ी बहन का अपने पति से कुछ अनबन चल रही है। पिछले कई महीने से वह मायके में रह रही है, और ससुराल जाने को तैयार नहीं है। पुलिस छेड़छाड़ के पीछे पति-पत्नी के मध्य चल रहे विवाद को ही वजह मान रही है। इधर गुनगा थाना क्षेत्र में रहने वाली 40 वर्षीय महिला के साथ गांव के ही सत्यनारायण मेहर नाम के व्यक्ति ने छेड़छाड़ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *