पति, सास-ससुर घर लौटे तो फांसी पर लटकी हुई थी नवविवाहिता

पति, सास-ससुर घर लौटे तो फांसी पर लटकी हुई थी नवविवाहिता
Share on social media
– तीन दिन से लापता किशोर का शव छोटे तालाब में मिला
mp03.in संवाददाता भोपाल
 छोला इलाके में युवक अपने माता-पिता के साथ घर लोटकर आया, तो उसकी पत्नी फांसी पर लटकी हुई थी। परिजन तत्काल महिला को उतारकर अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।  वहीं तीन दिन से लापता किशोर का शव छोटे तालाब में मिला है।
छोला थाना पुलिस के अनुसार  प्रेम नगर निवासी 21 वर्षीय कंचन नायक पति गगन नायक अपने परिवार के साथ रहती थी। करीब तीन साल पहले उसकी शादी हुई थी। डेढ़ साल का उसके एक बेटा है। कंचन के पति गगन अपने माता-पिता को लेकर किसी काम से मंगलवार सुबह ग्राम मालीखेड़ी चला गया था। मं वहां से शाम सात बजे लौटकर आए तो देखा कि कंचन फांसी के फंदे पर लटकी हुई है। विवेचना अधिकारी ने बताया कि मृतका के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, इसलिए आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। आज नवविवाहिता का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मायके वालों को भी सूचना दे दी गई है। मामला नवविवाहिता का होने के कारण आगे की जांच निशातपुरा सीएसपी करेंगे।
लापता किशोर का शव मिला
रोशनपुरा के पास रहने वाले 17 वर्षीय निखिल पुत्र प्रहलाद का शव मंगलवार शाम को खटलापुरा घाट के पास बरामद हुआ है। वह 28 मार्च को घर से शाम चार बजे निकला था। वह खटलापुरा घाट के पास आए दिन तैरता और नहाता था। 28 मार्च को वह पिता से खर्च के लिए पैसे लेकन निकला था, लेकिन देर रात तक घर नहीं पहुंचा। इसके बाद परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। मंगलवार शाम को एक किशोर का शव खटलापुरा घाट से कुछ दूरी पर लोगों ने देखा तो जहांगीराबाद पुलिस को सूचना दी गई। इसके बाद मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे और उसकी शिनाख्त निखिल के रूप में की। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि निखिल ने खुदकुशी की है या तैरते समय वह डूबा है। जहांगीराबाद पुलिस सभी बिंदुओं पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *