वाटर सप्लायर ने फांसी लगाई, चाय पीते वक्त जमीन पर गिरने से युवक की मौत

वाटर सप्लायर ने फांसी लगाई, चाय पीते वक्त जमीन पर गिरने से युवक की मौत
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

अशोका गार्डन इलाके में मिनरल वाटर के सप्लायर ने शनिचार देर रात घर में फांसी लगाकर  आत्महत्या कर ली। मौके पर सुसाइट नोट नहीं मिलने से  आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।

टीआई आलोक श्रीवास्तव के अनुसार शाहंशाह गार्डन निवासी  52 वर्षीय अनिल कुमार एक वॉटर प्यूरीफायर प्लांट का संचालन करते थे। जिनके पर्सनल ब्रांड की वॉटर केन ऑफिसों तथा शादी पार्टियों में सप्लाई होती थी। दीपावली की छुट्टियों में पत्नी बेटे के साथ मायके गई हुई हैं। इस बीच अनिल घर में अकेले थे। शनिवार  देर रात उन्होंने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की सूचना मृतक के पड़ोसी द्वारा दी गई थी। पुलिस कर्ज से तंग आकर आत्महत्या के करने के एंगल पर भी जांच कर रही है।
चाय पीते ही गिरा युवक, संदिग्ध हालातों में मौत
हबीबगंज थाना क्षेत्र स्थित दस नंबर मार्केट में शनिवार शाम चाय की दुकान पर गिरकर एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए मर्चूरी भेज दिया है। पुलिस का अनुमान है कि मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है। पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।
एसआई अमित भदौरिया के अनुसार सिद्धार्थ इन्क्लेव नरेला संकरी निवासी मिथलेश पिता नागेश रामचंद्र पेशे से दुकानदार था। शनिवार शाम दस नंबर मार्केट में फूल मालाओं की दुकान के पास चाय पी रहा था। इस दौरान एकाएक चक्कर आया और वह गिर गया। उसे एंबुलेंस जय प्रकाश अस्पताल लेकर पहुंची, वहां उसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही सूचना पर पहुंची पुलिस ने मिथलेश का शव पीएम के लिए भेज दिया है।  मिथलेश का भाई मुंबई में रहता है, जबकि पिता लकवाग्रस्त है। पत्नी को बयान के लिए बुलाया गया है। मिथलेश का वजन काफी ज्यादा था। डॉक्टर का अनुमान है कि मिथलेश को अटेक आया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *