कवर्ड कैंपस में सेंधमारी कर शातिर चोर परिषद बनखेड़ी में पदस्थ कर्मचारी के सूने मकान से हजारों का सामान ले उडे़

कवर्ड कैंपस में सेंधमारी कर शातिर चोर परिषद बनखेड़ी में पदस्थ कर्मचारी के सूने मकान से हजारों का सामान ले उडे़
Share on social media
– 8 से 11 मार्च के मध्य हुई वारदात
mp03.in संवाददाता भोपाल 
 मिसरोद थाना क्षेत्र में सागर रॉयल विला कवर्ड कॉलोनी से अज्ञात चोर एक सरकारी कर्मचारी के सूने मकान से  करीब डेढ़ लाख से अधिक का सामान चोरी कर ले गए हैं। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।
मिसरोद पुलिस के अनुसार सागर रॉयल विला निवासी संतोष सिंह बैस पिता बृजराज सिंह (59) नगर परिषद बनखेड़ी में अधिकारी हैं। आठ मार्च को उनका परिवार शहर से बाहर चला गया था। गुरुवार को वे परिवार सहित लौटकर भोपाल पहुंचे तो मकान का ताला टूटा हुआ था। फरियादी ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने आलमारी का ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवर, नकदी व अन्य सामान चोरी कर ले गए हैं। चोरी गए सामान की कीमत करीब 90 हजार आंकी गई है। पुलिस ने 90 हजार के सामान की चोरी का मामला दर्ज किया है। वहीं फरियादी के अनुसार बदमाशों ने करीब ढेढ़ लाख से अधिक का सामान चोरी कर ले गए हैं।
फुटेज में कुछ नहीं मिला
जिस सागर रॉयल विला के मकान में चोरी हुई है, वह पूरी कॉलोनी कवर्ड कैम्पस है। कॉलोनी में सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। पुलिस ने वारदात की सूचना मिलने के बाद फुटेज भी खंगाले हैं, लेकिन कोई व्यक्ति चोरी की घटना को अंजाम देते हुए नहीं दिख रहा है। पुलिस को आज फुटेज मिलने वाले हैं, इसके बाद फिर से पूरे फुटेज को खंगाला जाएगा। फिलहाल पुलिस कॉलोनी के चौकीदारों, साफ-सफाई से जुड़े कर्मचारियों व कचरा बीनने व उठाने वालों की जानकारी जुटा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.