शादी समारोह में स्टैज से शातिर चोर दुल्हन की मां का गहनों से भरा बैग ले उड़े

शादी समारोह में स्टैज से शातिर चोर दुल्हन की मां का गहनों से भरा बैग ले उड़े
Share on social media
– गहने, नकदी, मोबाइल सहित ढाई लाख का सामान था
MP03.IN संवाददाता भोपाल 
 बिलखिरिया थाना क्षेत्र में स्थित कैलाश मैरिज गार्डन में एक पखवाड़े में दूसरी बार शादी समारोह में चोरी की वारदात हुई है। अज्ञात चोर शादी समारोह के स्टेज के पास रखा दुल्हन की मां का जेवरों व गिफ्ट से  लिफाफाें से भरा चोरी कर ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर पड़ताल शुरू कर दी है।
बिलखरिया पुलिस के अनुसार साकेत नगर निवासी यशवंत चौकीकर ठेकेदारी का काम करते हैं। 9 मार्च को उनकी बेटी की लीना की शादी का रिसेप्शन समारोह कैलाश मैरिज गार्डन में हुआ है। रिसेप्शन में काफी संख्या में रिश्तेदार और परिचित शामिल हुए थे। रात करीब ग्यारह बजे दुल्हन लीना की मां प्रभा चौकीकर दुल्हन को गिफ्ट में मिले लिफाफे और दुल्हन के कुछ जेवर, मोबाइल व नकदी से भरा अपना बैग लेकर स्टेज पर खड़ी थीं। इसी बीच दुल्हन के पिता यशवंत चौकीकर अपने कुछ दोस्तों व रिश्तेदारों को लेकर गु्रप फोटो खिंचवाने आ गए।
स्टेज में किनारे रख दिया था बैग
फोटो खिंचवाने से पहले प्रभा चौकीकर ने अपना बैग स्टेज पर एक किनारे रख दिया था। फोटो खिंचवाने और मेहमानों से बात करने में करीब पांच मिनट लग गया। इसके बाद प्रभा ने पीछे मुड़कर अपना बैग उठाने के लिए पहुंचीं तो बैग गायब था। बैग में करीब ढाई लाख रुपए का कुल सामान था। प्रभार के भतीजे रूपेश चौकीकर की शिकायत पर बिलखिरिया पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।
लंबा युवक ले जा रहा बैग
विवेचना अधिकारी ने बताया कि घटना के बाद मैरिज गार्डन के फुटेज चेक किए गए हैं। फुटेज में एक लंबा सा युवक बैग लेकर जाते हुए दिख रहा है। युवक अच्छे कपड़े पहने हुए हैं। लेकिन वह इतना शातिर है कि मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरों व समारोह की वीडियो रिकॉर्डिंग में लगे कैमरों से अपना चेहरा छिपाते हुए जा रहा है। फुटेज में उसका चेहरा स्पष्ट नहीं दिखने से उसकी पहचान करने में परेशानी आ रही है। ज्ञात हो कि 15 दिन पहले भी इसी कैलाश मैरिज गार्डन में एक शादी समारोह में नाबालिग लड़का स्टेज से बैग चोरी कर ले गया है। इस मामले का भी अभी तक खुलासा नहीं हो सका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.