मैकेनिक पर अज्ञात बदमाशों ने चलाई गोली

मैकेनिक पर अज्ञात बदमाशों ने चलाई गोली
Share on social media

– पेट में लगी गोली, आदर्श हॉस्पिटल के सामने गुरुवार सुबह की वारदात
– सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात, डीआईजी ने किया दस हजार का इनाम घोषित

mp03.in संवाददाता भोपाल 
शाहजहांनाबाद इलाके में  गुरुवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने जीप सुधार रहे एक मैकेनिक को गोली मार दी । गोली मैकेनिक के पेट में लगी, जिसके बाद उसके साथी उसे नजदीक स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे। गोलीकांड की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थी। हालांकि पेट में गोली लगने के कारण मैकेनिक के बयान नहीं हो सके है। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले है। पुलिस को फुटेज में बाइक सवार दो बदमाश वारदात को अंजाम देते नजर आए है। गोली कांड के फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए डीआईजी इरशाद वली ने दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।
थाना प्रभारी जहीर खान ने शााहजहांनाबाद निवासी हफीज उर्फ भैया (40)  पेशे से मैकेनिक है।  हफीज का आदर्श अस्पताल के सामने ही गैरेज है। गैरेज में चार पहिया वाहनों की रिपेयरिंग होती है। रोज की तरह हाफिज गैरिज में था और काम कर रहा था। वह जीप के नीचे घुसकर काम कर रहा था, तभी उसे पेट में दर्द हुआ और वह बाहर निकला। उसने साथियों से कहा कि पेट में तेज दर्द हो रहा है। उनके साथी उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे। दर्द इतना तेज था कि हफीज पेट पकड़कर चल रहे थे। उन्होंने गौर किया तो पता चला कि गोली लगी है। अस्पताल पहुंचते ही उनकी हालत बिगड़ने लगी। पुलिस ने घटनास्थल से चली हुई गोली का खोखा बरामद किया है।
बाइक सवार ने की वारदात
अस्पताल से सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी जहीर खान और सीएसपी नागेंद्र पटेरिया मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने घायल हफीज से बातचीत करनी चाही, लेकिन वह बयान देने की स्थिति में नहीं था। पुलिस ने गैरिज में मौजूद अन्य लोगों से पूछताछ की है। हालांकि पुलिस के हाथ कोई महत्वपूर्ण सुराग नहीं लगा है। पुलिस का कहना है कि हफीज की पत्नी से पूछताछ करने का प्रयास किया गया था, लेकिन उन्होंने भी पति की तबीयत खराब होना बताते हुए बात करने से इंकार कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *