अज्ञात हमलावरों ने ऑटो सवार किन्नर को मारी गोली

अज्ञात हमलावरों ने ऑटो सवार किन्नर को मारी गोली
Share on social media
  • वर्चस्व को लेकर किन्नरों के दो गुटों में चल रही रंजिश
  • दो सालों में आधा दर्जन विवाद हो चुके हैं दोनों गुटों के बीच

mp03.in संवाददाता भोपाल 

कमलानगर इलाके में  अज्ञात स्कूटर सवार बदमाश मंगलवार दोपहर ने ऑटो में बैठी किन्नर पर गोली चलाकर फरार हो गए। पैर में गोली लगने से घायल किन्नर को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है, पुलिस ने किन्नर की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है। घटना को किन्नरों के दो गुटों में बीते कई दिनों से चल रहे वर्चस्व के विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेच खंगाल रही है।

जानकारी के अनुसार पातरा नाला तलैया निवासी सिम्मी सिंह (25) अपने गुरू राजा बेबीसिंह के साथ रहती है। मंगलवार दोपहर सिम्मी और गुरू राजाबेबी एक ऑटो में सवार थे, जबकि गुट के अन्य किन्नर दूसरे ऑटो में थे। दोनों ऑटो तलैया से पीएनटी चौराहे पहुंचे, एक ऑटो में सवार गुट के अन्य किन्नर उतर कर चंदा लेने चले गए। जबकि ड्राइवर को पानी की बोतल खरीदने कर लाने का बोलकर सिम्मी और गुरु राजा बेबी सिंह के साथ ऑटो में ही बैठी थी। इसी बीच एक्टिवा सवार दो बदमाश आए और आटो में सवार सिम्मी और राजाबेबी पर फायर कर दिया, गोली सिम्मी के पैर में लगी। गोली चलाने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। तत्काल घायल सिम्मी को लेकर उसके साथी हजेला अस्पताल पहुंचे। जहां से सूचना मिलने के बाद कमला नगर पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई। घायल सिम्मी की रिपोर्ट पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी गई।

काजल बम्बईयां और काजल ठाकुर पर संदेह 

वर्चस्व को लेकर राजा बेबी सिंह और काजल बंम्बईयां के बीच दो-तीन सालों से विवाद चल रहा है। बताया जाता है कि दोनों पहले एक ही गुट में थे, उनके गुरू की मौत के बाद दोनों गुरु के खाली पद पर अपना दावा ठोक रहे हैं। इसी विवाद पर करीब पांच बार दोनों के बीच झगडे़ हो चुके है। जिसमें चाकूबाजी, मारपीट और हत्या के प्रयास भी हुए हैं। काजल बम्बईयां की शार्गिद काजल ठाकुर है। जबकि राजाबेबी के पक्ष से सिम्मी है।

पांच दिन पहले भी हुआ विवाद 

सिम्मी ने बताया कि करीब पांच दिन पहले काजल बंम्बईयां ने राजा बेबी के साथ मारपीट करने घर पर गुंडे भेजे थे। इस दौरान भी मारपीट हुई थी, जिसकी जानकारी तलैया थाने में दर्ज कराई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *