सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, बिजली गिरने से छात्र की मौके पर मौत

सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, बिजली गिरने से छात्र की मौके पर मौत
Share on social media

mp03.inसंवाददाता भोपाल 

राजधानी के  बैरसिया समेत दो इलाकों में हुए सड़क हादसों में दो युवकों की जान चली गई।जबकि रातीबढ़ इलाके में बिजली गिरने से एक छात्र की मौत हो गई।
बैरसिया पुलिस ने बताया कि मिसरोद स्थित एक कॉलोनी निवासी मनोज वंशकार पिता कृष्ण वंशकार  2 अप्रैल को बाइक से रूनाहा गांव के तरफ से बैरसिया होते हुए भोपाल आ रहे थे। उनकी बाइक की रफ्तार ज्यादा थी तभी सामने अचानक गाय आ गई। सड़क पर गाय को देखकर मनोज की बाइक नियंत्रण से बाहर हो गई और मनोज बाइक समेत गिर गया। हादसे में उसे गंभीर चोट आई थी। इलाज के लिए मनोज को प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां रविवार को मनोज की मौत हो गई। वहीं बैरसिया के गांव नरेला दामोदर चौकी ललरिया निवासी मनमोहन साहू पिता प्रभुलाल साहू (35 वर्ष) की बाइक से गिरने के कारण मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि 9 अप्रैल को रात करीब साढ़े 8 बजे घर लौटते समय बाइक फिसलने से मनमोहन के सिर व शरीर में गंभीर चोटें आई थी। मनमोहन को प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बिजली गिरने से मौत 

राजधानी में शनिवार शाम को चली तेज आंधी और बारिश के दौरान रातीबढ़ इलाके में एक छात्र के ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई। आकाशीय बिजली गिरने से छात्र बुरी तरह से झुलस गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दस साल का शाहरूख भानपुर गांव में रहता था। उसके पिता खेती-किसानी करते हैं। कल देर शाम तेज हवाएं और बारिश हो रही थी, इसी बीच रात करीब 9 बजे शाहरूख घर के बाहर खड़ा हुआ था। इसी दौरान आकाशीय बिजली उस पर गिर गई। परिजनों ने उसे गिरते हुए देखा और तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ंऔर पंचनामा बनाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *