हाट में खरीदारी कर रहे सुपरवाइजर की लूट करने वाले आरोपी को 12 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार !

हाट में खरीदारी कर रहे सुपरवाइजर की लूट करने वाले आरोपी को 12 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार !
Share on social media
– 12 घंटे में पुलिस ने आरोपी लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया 
mp03.in संवाददाता भोपाल 
मिसरोद थाना क्षेत्र स्थित बंगरसिया हाट बाजार में रविवार शाम खरीदारी करते वक्त निजी कंपनी के सुपरवाईजर की जेब से लुटेरा ने दो हजार रुपए की नकदी और मोबाइल झपट ले गया।भीड़ का फायदा उठाते हुए लुटेरा भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने लूट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। हालांकि करीब 12 घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार  कर लिया ।
पुलिस के अनुसार कीरतगढ़, मंडीदीप निवासी मोहन कीर पिता टीकाराम कीर (30) बगरौदा स्थित आईसर कंपनी में सुपरवाइजर हैं। रविवार को वे दिन में ड्यूटी पर आए थे। उन्हें पता था कि रविवार को बगरौदा का बंगरसिया का मार्केट है। वे घर से ही दीवाली की खरीदारी की तैयारी से आए थे। शाम को ड्यूटी खत्म करने के बाद करीब चार बजे के आसपास वह मार्केट पहुंचे और हाट बाजार में खरीदारी करने लगे। उन्होंने दो हजार रुपए की नकदी शर्ट की जेब में रखी थी और सामान खरीद रहे थे। इस बीच दुबला-पतला युवक अचानक उनके सामने आया और जेब में हाथ डालकर दो हजार रुपए की नकदी, मोबाइल और आधार कार्ड झपटा और दौड़ लगा दी। मोहन ने दौड़कर उसका पीछा करना चाहा, लेकिन आरोपी लुटेरा भीड़ के बीच से भाग निकला। घटना की जानकारी मिलते ही मिसरोद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी। पुलिस को घटनास्थल के पास से सीसीटीवी कैमरे के फुटेज  जिसमें  एक सफेद रंगी शर्ट पहने हुआ दुबला पतला युवक वारदात को अंजाम देकर भागता हुआ नजर आया है। पुलिस ने इलाके के मुखबिरों को फुटेज से फोटो निकालकर दे दिए थे। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने करोंद निवासी हेमंत पारदी को 11 मिल चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी से 1 हजार रूपए और दस्तावेज बरामद कर लिए।
किसी ने नहीं की मदद 
हाट बाजार में दीवाली होने के कारण काफी भीड़-भाड़ थी। लूट की वारदात होने के बाद मोहन कीर ने शोर मचाकर आरोपी के पीछे दौड़ लगा दी, लेकिन किसी ने भी लुटेरे को पकडऩे की जहमत नहीं उठाई और लुटेरा भागने में कामयाब हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *