दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत!

दो सड़क हादसों में दो लोगों की मौत!
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल

शनिवार को सूखीसेवनिया इलाके में दो अलग-अलग सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई है, वहीं दो लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने एक मामले में एक्सीडेंट करने वाले वाहन को जब्त कर लिया है, जबकि दूसरे में वाहन की तलाश की जा रही है।

सूखीसेवनिया पुलिस के अनुसार मूलत: विदिशा निवासी रत्ना जाटव पुत्री गोकुल (16)  अपने परिजनों के साथ भोपाल आई थी। शनिवार सुबह बाइक से तीनों लोग वापस विदिशा जा रहे थे। सूखीसेवनिया थाना क्षेत्र में विदिशा से भोपाल आ रहे कंटेनर से बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में रत्ना जाटव की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। हादसे के बाद पुलिस ने जब कंटनेर का पीछा किया तो उसके वाहन चालक ने कंटनेर को घटना स्थल से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर सड़क पर छोड़कर फ रार हो गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे में घायल दोनों लोगों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। कंटेनर जब्त कर उसके वाहन चालक की तलाश की जा रही है।

बाइक से घर लौट रहे व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने रौंदा
सूखीसेवनिया थाना क्षेत्र में बीती रात अपने काम से घर लौट रहे व्यक्ति को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। हादसे में व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं बाइक चकनाचूर हो गई है। सूखीसेवनिया थाना प्रभारी ने बताया कि बिहारीलाल बंजारा सूखीसेवनिया का रहने वाला है। वह प्राइवेट काम करता है। कम रात में वह अपने काम से वापस घर लौट रहा था। रात दस बजे उसे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में बिहारीलाल बंजारा की मौत हो गई है। एक्सीडेंट करने वाले वाहन चालक का पता नहीं चला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर बिहारीलाल को टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश शुरू कर दी है। आज मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *