मनचले ऑटो चालक की छेड़छाड़ से परेशान स्कूली छात्रा ने खाई थायरॉड की गोलियां

मनचले ऑटो चालक की छेड़छाड़ से परेशान स्कूली छात्रा ने खाई थायरॉड की गोलियां
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

चार महीने से ऑटो चालक का पीछा कर छेड़छाड़ करने से दुखी स्कूली छात्रा ने थायराॅयड की गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश की। पुलिस ने बुधवार को आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इधर गौतम नगर इलाके में एक नाबालिग ने पड़ोस में रहने वाली मासूम के घर में घुसकर छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने दोनों ही मामलों में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
जहांगीराबाद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 12 वर्षीय किशोरी मोमिनपुरा इलाके में रहती है तथा आठवीं कक्षा की छात्रा है। गत दिवस अचानक ही उसकी तबियत बिगड़ गई तो उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। यहां पर पता चला कि उसने थायरायड की गोलियां खा लीं थी जिसके कारण उसकी हालत बिगड़ गई। इलाज के बाद जब सुध में आई तो मां ने गोलियां खाने का कारण पूछा। किशोरी ने रोते-बिलखते हुए मां को बताया कि आमिर नाम का एक ऑटो चालक उसे पिछले चार महीने से परेशान कर रहा है। जब भी वह स्कूल जाती है तो रास्ते में आमिर मिल जाता है। वह उसे ऑटो में बैठने को कहता है जब छात्रा उसकी बात नहीं मानती तो वह पीछा करने लगता है। मार्च के महीने वह लगातार परेशान कर रहा है। इसके कारण वह डिप्रेशन में आ गई थी। डिप्रेशन में आकर ही उसने गोलियां खा ली थीं। छात्रा की कल अपनी बेटी को लेकर जहांगीराबाद थाने पहुंची तथा मामले आमिर के खिलाफ छेड़छाड़ का आपराधिक प्रकरण दर्ज करा दिया।
पड़ोसी ने की नाबालिग से छेड़छाड़ 
 गौतमनगर  पुलिस के अनुसार 14 वर्षीय किशोरी इंदिरा सहायता नगर में रहती है। उसके पड़ोस में एक लड़का रहता है वह भी नाबालिग है। पिछले कुछ दिनों से वह किशोरी को परेशान कर रहा था। बुधवार  सुबह करीब आठ बजे वह किशोरी के घर में घुस गया तथा मौका देखकर उसने छेडख़ानी शुरू कर दी। किशोरी ने शोर मचाया तो पड़ोसी किशोर मौके से भाग निकला। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गई। पुलिस ने छेडख़ानी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.