चौथी शादी करने वाले नगर निगम के अतिक्रमण अधिकारी के खिलाफ तीन तलाक का मामला दर्ज

चौथी शादी करने वाले नगर निगम के अतिक्रमण अधिकारी के खिलाफ तीन तलाक का मामला दर्ज
Share on social media

Mp03.in  संवाददाता भोपाल

नगर निगम में अतिक्रमण के प्रभारी अधिकारी नासिर खान पर उनकी चौथी पत्नी ने तीन तालाक देने का मुकदमा दर्ज कराया है। प्रकरण दर्ज होने के 16 घंटे बाद भी उनकी गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। एएसपी रामस्नेही मिश्रा का कहना है कि नासिर की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी। वहीं सीएसपी नागेंद्र पटेरिया ने बताया कि पूर्व में उनकी एक अन्य पत्नी दहेज में सामान गबन करने तथा प्रताडि़त करने की शिकायत थाना शाहजहांनाबाद में कर चुकी है। बाद में दोनों में आपसी सहमती से राजीनामा हो गया था। नासिर के खिलाफ निशातपुरा थाने में भी महिला से मारपीट का मुकदमा दर्ज हो चुका है।
जानकारी के अनुसार 38 वर्षीय महिला बैरसिया रोड पर रहती है। पीडि़ता का आरोप है कि नगर निगम के अधिक्रमण प्रभारी नासिर खान पिछले एक वर्ष से उनके साथ रिलेशन थे। पिछले माह नासिर ने महिला से निकाह किया। फरियादिया ने बताया कि निकाह के महज चार-पांच दिन बाद नासिर खान ने मेरे साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। महिला का कहना है कि नासिर पहले से ही तीन शादी कर चुके हैं। अन्य पत्नियों से भी उनके विवाद होते रहे हैं। पूर्व में भी उन पर एफआईआर दर्ज हो चुकी हैं। चार दिन पहले नासिर ने उन्हें वाट्सएप पर मैसेज कर तीन तालाक दिए। वहीं प्रकरण दर्ज होने के बाद नासिर ने एक वीडियो वायरल कर अपना पक्ष रखा। उनका कहना है कि उन्हें फंसाया गया है। पूर्व पार्षद शाहवर मंसूरी ने उन्हें फंसाया है। उन्होंने पत्नी पर ाी पूर्व में तीन शादियां करने के आरोप लगाए हैं।
– इनका कहना है
महिला की शिकायत पर तीन तालाक और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे जांच में आने वाले साक्ष्य के आधार पर धाराएं बड़ाई जा सकती हैं। आरोपी नासिर की फिलहाल गिर तारी नहीं की जा सकी है।
रामस्नेही मिश्रा, एएसपी, जोन-3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *