एलआईसी की किश्त भरने और बहन का ससुर बनकर जालसाजों ने दो महिलाओं को लगाई हजारों की चपत

एलआईसी की किश्त भरने और बहन का ससुर बनकर जालसाजों ने दो महिलाओं को लगाई हजारों की चपत
Share on social media
mp03.in संवाददाता भोपाल
रचना नगर इलाके में  जालसाज ने एलआईसी की किश्त जमा करने का झांसा देकर एक  युवती को 75 हजार रूपए की चपत लगा दी।  जबकि एक अधेड़ महिला से जालसाज ने बहन का ससुर बनकर 50 हजार रुपए ठग लिए हैं।
गोविंदपुरा पुलिस के अनुसार रचना नगर निवासी जागृति चावला पुत्री किशनलाल चावला (27)  के नाम से  एलआईसी में पॉलिसी है। एक जालसाज ने दो सप्ताह पहले उसे फोन कर कहा कि एलआईसी की किश्त जमा करना है। युवती जालसाज के झांसे में आ गई और किश्त जमा करने के नाम पर जालसाज के बताए बैंक खाते में 75 हजार रुपए जमा करा लिए। पुलिस ने धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इधर, बागसेवनिवासी पुलिस ने बताया कि अमराई निवासी 55 वर्षीय सुनीता रायपुरिया पति मुकेश दोहरे को एक जालसाज ने फोन कर कहा कि वह उसकी बहन का पति है। बहन को तकलीफ में होने का झांसा देकर जालसाज ने फरियादी महिला से अपने खाते में 50 हजार रुपए जमा करा लिए।
 चूहे को मारने के लिए लाए जहरीले लड्डू खुद खा लिए
कोलार टीआई चंद्रकांत पटेल के अनुसार राजहर्ष कॉलोनी निवासी जीएस तोमर पुत्र एम तोमर (57) एक निजी स्कूल में टीचर थे। उन्होंने घर में होने वाले चूहों को मारने के लिए उसमें चूहे मार दवाई मिलकर जहरीले लड्डू बनाए थे। बीती 18 अक्टूबर को उन्होंने धोखे से किचन में रखे लड्डू खुद खा लिए थे। बाद में तबियत बिगड़ने पर परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया था। इस दौरान वह ठीक भी हो गए थे, लेकिन बाद में फिर तबियत बिगड़ी और उनकी मौत हो गई। अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पीएम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *