बीमारी से तंग रिटायडर भेल अधिकारी ने फांसी लगाकर जान दी

बीमारी से तंग रिटायडर भेल अधिकारी ने फांसी लगाकर जान दी
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल

दिल की बीमारी से परेशान एक भेल के रिटायर्ड अधिकारी ने सोमवार की शाम को घर की छत में फांसी लगाकरद आत्महत्या कर ली।  हालांकि पुलिस को उनके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।
अशोका गार्डन पुलिस के अनुसार अशोक विहार निवासी  70 वर्षीय रफीक खान पिता एहमन खान भेल के रिटायर्ड अधिकारी थे। उनके परिजनों ने पुलिस को बताया कि सोमवार शाम को करीब साढ़े चार बजे वृद्ध घर की तीसरी मंजिल पर स्थित छत पर गए हुए थे। तभी उन्होंने शेड पर लगे पाइप पर रस्सी का फंदा बांधकर फांसी लगा ली। वह कई गंभीर बीमारियों का शिकार थे। पूर्व में तीन बार उनके हार्ड की सर्जरी हो चुकी थी। इसके बाद भी उन्हें सीने में तकलीफ रहती थी। परिजनों का अनुमान है कि दिल की बीमारी से तंग आकर ही उन्होंने जान दी है। वहीं छोला मंदिर थाना इलाके में स्थित ग्राम महोली के पास मेन रोड पर बीते नौ अक्टृबर को महिला व उसका पति बाइक से गिरकर घायल हो गए थे। हादसे के बाद 28 वर्षीय पूजा विशकर्मा व उसके पति हेमराज विशकर्मा को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां बीती रात उपचार के दौरान पूजा की मौत हो गई।
करंट से ड्रायवर की मौत
इधर अयोध्या नगर स्थित एक कवर्ड कैंपस में बन रहे निर्माणाधीन मकान की छत पर पानी की मोटर चालू करने गए ठेकेदार के ड्रायवर की करंट लगने के बाद मौत हो गई। टीआई रेनू मुराब के अनुसार 40 वर्षीय प्रदीप शाक्या पुत्र मानसिंह मूलत: अशोक नगर का निवासी था। फिलहाल वह पुलबोगदा स्थित एक मकान में किराए से रह रहा था। सोमवार दोपहर को ओल्ड मिनाल रेसीडेंसी में ठेकेदार मालिक के साथ निर्माधीन मकान की साइट देखने आया था। यहां उससे किसी ने छत पर जाकर पानी की मोटर चालू करने के लिए कहा। जिसके बाद में वह पानी की मोटर चालू करने गया और करंट की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। मामले में लापरवाही की जांच की जा रही है। जिसके बाद में प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *