हलालीडेम पिकनिक मनाने गए अशोकागार्डन के तीन युवकों की डूबने से मौत

हलालीडेम पिकनिक मनाने गए अशोकागार्डन के तीन युवकों की डूबने से मौत
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

विदिशा जिले के करारिया थानांतर्गत छोटी पचमढ़ी के नाम से प्रसिद्ध पिकनिक स्पॉट पर पर राजधानी के पांच युवकों में से तीन की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पानी से निकालकर पीएम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार अशोका गार्डन 80 फीट रोड निवासी मोहित पिता माखन शर्मा (19), अभय पिता विजय शर्मा (19), अभय का भाई अभिषेक पिता विजय, अमित पिता प्रीतम पटेल (19) और एक अन्य रिश्तेदार रविवार सुबह पिकनिक मनाने निकले थे। रविवार सुबह करीब आठ बजे पांचों युवक  हलालीडेम के पास छोटी पचमढ़ी के नाम से प्रसिद्ध मंदिर के नजदीक कुंड में नहाने उतरे।  इस दौरान वहां जमी काई के कारण पैर फिसलने मोहित, अभय और अमित फिसलकर 100 फीट गहरे कुंड में जा गिरे। इस दौरान पत्थर से टकराने से कारण उन्हें गंभीर चोंटे आईं, जबतक उन्हें बचाने का प्रयास किया जाता वह गहरे पानी में डूब चुके थे। सूचना मिलते ही करारिया थाना पुलिस बल और एसडीआरएफ के गोताखोर मौके पर पहुंचे, जिन्होंने करीब घंटेभर की मशक्कत के बाद गहरे पानी से तीनों मृतक युवकों के शव बाहर निकाले।जिन्हें पोस्ट मार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया।

इनका कहना 

तीनों शव बरामद कर लिए गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर मृतकों के स्वजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। शव  पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए।

मोनिका शुक्ला, एसपी विदिशा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *