तीन जालसाज महिलाओं ने ज्वैलर्स की दुकान से सोने के कंगन चोरी किए

तीन जालसाज महिलाओं ने ज्वैलर्स की दुकान से सोने के कंगन चोरी किए
Share on social media
mp03.in संवाददाता भोपाल 
भीड़ का फायदा उठाते हुए बैरागढ़ के एक ज्वैलर्स  की दुकान से तीन महिलाओं ने सोने के दो कंगन पार कर दिए। रात में जब गहनों का मिलान किया गया तब चोरी की इस वारदात के बारे में पता चला। पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
बैरागढ़ पुलिस के अनुसार सराफा कारोबारी धर्मेन्द्र चांदवानी की सराफा मार्केट में  साईं आशीर्वाद ज्वैलर्स की दुकान है। उनकी दुकान में चार कर्मचाारी हैं जो कि ग्राहकों को जेवर दिखाने का काम करते हैं। दीपावली के ठीक पहले बाजार की अन्य दुकानों के समान ही उनकी दुकान पर भी ग्राहकों की भीड़ रहती है। शुक्रवार शाम करीब साढ़े 6 बजे तीन महिलाएं  जेवर खरीदने के उनकी ज्वैलरी शॉप पर पहुंची थीं। तीनों ही महिलाएं मॉस्क लगाई हुई थीं। उन्होंने मिडिल क्लास फैमिली की महिलाओं के समान कपड़े पहने हुए थे। थोड़ी देर तक जेवर देखने के बाद तीनों महिलाएं दुकान से चली गईं। रात को जब  धर्मेन्द्र चांदवानी ने गहनों को मिलान किया तो गिनती में सोने के दो कंगन कम मिले। उन्होंने तुरंत ही सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे तो उन्हें उक्त तीन में से एक महिला कंगन चोरी करते हुए दिखाई दी। घटना की सूचना तुरंत ही पुलिस को दे दी गई। पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर महिलाओं की पहचान करने के प्रयास शुरू कर दिए है।
गोदाम से 12 बोरी सोयाबीन चोरी 
बैरसिया पुलिस के अनुसार  गल्ला व्यापारी सुरेन्द्र साहू की मंडी परिसर में महावीर ट्रेडर्स नाम से दुकान है। दुकान के पास ही गोदाम है जिसमें अनाज रखा जाता है। 25 अक्टूबर की रात वे गोदाम में ताला लगाकर चले गए थे। अगले दिन सुबह जब वे पहुंचे तो उन्हें गोदाम की दीवार में छेद दिखा। अंदर रखे सोयाबीन के 12 बोरे भी गाय थे। रात में बदमाशों ने गोदाम में सेंधमारी की तथा सोयाबीन के बोरे लेकर चंपत हो गए। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *