पुलिस की वर्दी में आए चोर और वाइनशाॅप से लाखों की शराब चोरी कर ले गए

पुलिस की वर्दी में आए चोर और वाइनशाॅप से लाखों की शराब चोरी कर ले गए
Share on social media
  • पांच नंबर के बाद अब दस नंबर मार्केट की वाइन शॉप में सेंधमारी
  •  लाखों रूपए की शराब ले उडे़ शातिर चाेर ्र
  • एक बदमाश मप्र पुलिस के मोनोग्राम वाली जैकेट पहने और दूसरा बदमाश खाकी कपड़े।

mp03.in भोपाल संवाददाता 

हबीबगंज इलाके स्थित  दस नंबर मार्केट की वाइन शॉप का ताला तोड़कर शातिर चोर लाखों रूपए की महंगी शराब ले उडे़। वारदात को अंजाम देने वाले चोरों का  चौबीस घंटे बाद भी पुलिस के हाथ सुराग नहीं लगा है। पुलिस के पास वाइन शॉप पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज मिले हैं, जिसमें बदमाश टेंपो ट्रैक्स में सवार होकर आए और महज 18 मिनट में वारदात को अंजाम देकर रफूचक्कर हो गए। जिसमें एक बदमाश मप्र पुलिस के मोनोग्राम वाली जैकेट पहने और दूसरा बदमाश खाकी कपड़े। ऐसे में मामले में कुछ संदिग्ध पुलिसकर्मियों की भी तस्दीक की जा रही है।

पुलिस के अनुसार बागसेवनिया निवासी 22 वर्षीय मोहित सिंह राजपूत 10 नंबर मार्केट स्थित लाइसेंसी वाइन शॉप के मैनेजर हैं। शुक्रवार सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचे तो दुकान का ताला टूटा था। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखने पर पता चला कि उक्त बदमाश टेंपो ट्रैक्स (तूफान) से सुबह पांच बजे आए थे। टेंपो ट्रैक्स का नंबर भी साफ दिखाई नहीं दे रहा है, इसलिए पुलिस अभी तक बदमाशों को पकड़ नहीं पाई है। हालांकि पुलिस दूसरे एंगल पर भी अपनी जांच कर रही है। पुलिस का दावा है जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

चौराहों के कैमरें बंद पडे़ हैं 

पुलिस सिर्फ दस नंबर तक के सीसीटीवी कैमरे ही खंगाल सकी है, क्योंकि वाइन शॉप के आसपास चाैराहे व तिराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरें लंबे अर्से से खराब पडे़ हैं। ऐसे में पुलिस को आरोपियों के मुवमेंट की जानकारी नहीं मिल पा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *