आईबी सबइंस्पैक्टर के सूने मकान से नगदी एक लाख समेत जेवरात ले उडे़ चोर!

आईबी सबइंस्पैक्टर के सूने मकान से नगदी एक लाख समेत जेवरात ले उडे़ चोर!
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल

शातिर चोर अवधपुरी इलाके में इंटेलीजेंस ब्यूरो (आईबी) के सबइंस्पेक्टर के सूने घर में गुरुवार रात धावा बोलकर एक लाख रूपए नकद और गिफ्ट आईटम सहित सोने चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। घटना के समय फरियादी बेटी की शादी समारोह में व्यस्त थे। मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं शिवाजी नगर स्थित सरकारी आवास में रहने वाले वल्लभ भवन के कर्मचारी घर चोरों ने धावा बोलकर हजारों रूपए का माल पार कर दिया। इस मामले में भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अरोपियों की तलाश शुरु कर दी है।
अवधपुरी पुलिस के अनुसार 88 शिवलोक कॉलोनी  निवासी नागेंद्र तिवारी आईबी में बतौर सब इंस्पेक्टर पदस्थ हैं। गुरुवार रात राजहंस होटल में उनकी बेटी की शादी का समारोह था। शाम करीब सात बजे पूरा परिवार घर में ताला लगाकर समारोह में चला गया था। आज तडक़े चार बजे जब परिवार घर लौटा तो देखा की मेन गेट का ताला टूटा है। घर में स्थित एक बेडरूम में रखी अलमारी का लॉक टूटा था। जिसमें रखे एक लाख रूपए केश, सोने चांदी के जेवरात, बेटी की शादी में आए गिफ्ट आदि मौजूद थे। घटना की जानकारी तत्काल फरियादी ने पुलिस को दी। पुलिस ने एफएसएल की टीम से स्पॉट मुआएना कराने के बाद में प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपियों का फिलहाल सुराग नहीं मिला है।
– वल्लभ भवन के कर्मचारी घर चोरों ने धावा बोला
एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार शिवाजी नगर स्थित मकान नंबर 125/55 में उमाशंकर रायकवार (52) रहते हैं। वह वल्लभ भवन में टैक्नीकल ऐजुकेशन डिपार्टमेंट में गे्रड-3 के कर्मचारी हैं। बुधवार की रात को वह शादी समारोह में शामिल होने रिशतेदार के घर गए थे। एक दिन वहीं रुके, कल उन्हें पड़ोसियों ने कॉल कर चोरी की जानकारी दी। तब उन्होंने घर में आकर चेक किया तो सोने,चांदी के जेवरात नकदी दस हजार रूपए गायब थे। जिसके बाद में उन्होंने थाने पहुंचकर मामले की जानकारी दी और प्रकरण दर्ज करा दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *