घर से स्कूल का कहकर गए शिक्षक रेलवे ट्रैक पर लहुलूहान मिला, अस्पताल ले जाने पर मौत

घर से स्कूल का कहकर गए शिक्षक रेलवे ट्रैक पर लहुलूहान मिला, अस्पताल ले जाने पर मौत
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

घर से मंगलवार सुबह स्कूल के लिए रवाना हुए सरकारी शिक्षक देर रात रेलवे ट्रैक पर पुलिसकर्मियों को लहूलुहान अवस्था में मिले। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शिक्षक की ट्रेन की चपेट में आने से एक टांग कट गई थी। हालांकि सुसाइड नोट न मिलने से अबतक स्पष्ठ नहीं हुआ है कि मामला आत्महत्या का है या फिर घटना । पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बागसेवनिया पुलिस के अनुसार श्री कृष्णा इंक्लेव होशंगाबाद रोड निवासी प्रवीण शर्मा पुत्र राममोहन शर्मा (55)मंडीदीप के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक थे। मंगलवार सुबह वह घर से स्कूल  जाने का बोलकर निकले थे। इसके बाद वह देर शाम तक घर नहीं लौटे।  रात करीब 12 बजे बावडिय़ा फाटक के नीचे चिल्लाने की आवाजें सुनकर किसी ने चार्ली पर तैनात प्रवीण यादव और सुरेश कीर को सूचना दी। दोनों पुलिसकर्मी स्पॉट पर पहुंचे तब तक प्रवीण जिंदा और पूरे होश में थे। उन्होंने पुलिस जवानों को अपना पता बताया, बेटे का मोबाइल नंबर दिया। पुलिस ने तत्काल ऐ बुलेंस को बुलाया तथा बेटे को हादसे की सूचना दी। ऐ बुलेंस से प्रवीण को नर्मदा स्पताल पहुंचाया गया। जहां डाक्टरों ने चेक कर उन्हें मृत घोषित कर दिया। रास्ते में उनकी मौत हो चुकी थी। डाक्टरों ने पुलिस को मौत का कारण अधिक खून बहना बताया है। एसआई का कहना है कि बेटे ने बताया कि उसके पिता बीते तीन दिनों से तनाव में दिख रहे थे। वह अधिक शराब पीने लगे थे, हालांकि उन्हें परेशानी क्या थी, इस बात की जानकारी बेटा पुलिस को नहीं दे सका है। पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट  नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि परिजनों के डिटेल बयानों के बाद मौत का खुलासा होने की उम्मीद है।
– फांसी लगाकर युवती ने की खुदकुशी
कोलार पुलिस  के अनुसार रीना अहिरवार पुत्री कन्हैया अरिवार (18) मानसिक रोगी थी। वह होंडा शोरूम के पास बंजारी में रहती थी। उसके पिता की पूर्व में मौत हो चुकी है। मां और भाई के साथ में लडक़ी घर में रहती थी। मंगलवार शाम को करीब पांच बजे रीना ने घर में फांसी लगा ली थी। सूचना के बाद में स्पॉट पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पीएम के लिए रवाना किया। मामले की जांच की जा रही है। इधर भूरी बाई पति कमल पाल (22)निवासी गुनगा को बीती रात करीब 7:50 बजे घर में करंट लग गया था। परिजनों ने उसे ईटखेड़ी के एक अस्पताल में पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने चेक करने के बाद में उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में भी पुलिस ने मर्ग कायम कर पड़ताल शुरु कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *