भाई पर तलवार से जानलेवा हमला, बचाने आई बहन को भी मारा चाकू

भाई पर तलवार से जानलेवा हमला, बचाने आई बहन को भी मारा चाकू
Share on social media
आरोपियों के खिलाफ मारपीट और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
mp03.in संवाददाता भोपाल
कमला नगर इलाके में बुधवार रात  चार बदमाशों ने रास्ते में खड़े होने की बात को लेकर एक युवक पर धारदार तलवार से जानलेवा हमला कर दिया। इसी बीच युवक को  बचाने आई उसकी बहन को  भी आरोपियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।  फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
एसआई मिथलेश भरद्वाज के अनुसार नया बसेरा निवासी विनोद (35) प्राइवेट काम करता है। बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे वह कॉलोनी में खड़ा था। रास्ते में खडे़ होने को लेकर पड़   इसी बात को लेकर पास ही में रहने वाले लतीफ, सेफ, कालू और समीन ने आपत्ति जताई और उसे गाली-गलौच करने लगे। इस पर विनोद ने विरोध किया और अपने घर चला गया। तभी चारों आरोपी पीछा करते हुए उसके घर पहुंच गए। जहां पर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर तलवार से हमला कर दिया। यह देख उसकी बहन आरती पति राम बहादुर परिहार(39) उसे बचाने घर से बाहर आई तो आरोपियों ने उस पर भी चाकू  से हमला कर दिया। इस हमले में विनोद के कंधे में गंभीर चोट आई है। जबकि बहन भी घायल हो गई। घायल युवक को तुरंत एक निजी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर हालत गंभीर होने पर उसे हमीदिया अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जहां पर उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। घटना के बाद से ही सभी आरोपी फरार हैं। पुलिस ने घायल आरती परिहार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट, जान से मारने की धमकी और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।
शराब नहीं पिलाने पर नबालिग पर हमला
इसी थाना क्षेत्र के नई शबरी नगर में एक बदमाश ने शराब न पिलाने पर एक नाबालिग दुकानदार पर छुरी से जान लेवा हमला कर दिया। एसआई मिथलेश भरद्वाज के मुताबिक नई शबरी नगर निवासी अर्पित पुत्र शिवाजी तुमडाम(17) इलाके में किराना दुकान चलाता है। बुधवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे वह दुकान बंद कर घर लौट रहा था। तभी दुकान के पास उसे इलाके के बदमाश शिवा राठौर ने रोक लिया। बदमाश ने उससे कहा कि तू इतनी बड़ी दुकान चलाता है, चल आज मुझे शराब पिला। इस पर नाबालिग ने शराब पिलाने से मना कर दिया। इस बात से नाराज बदमाश शिवा ने अपने पास रखी धारदार छुरी निकाली और उस पर एक के बाद एक कर चार वार किए। जिससे उसके सिर, माथे, गले और हाथ में गंभीर चोट आई है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। घटना का पता चलाते ही परिजनों ने उसे पास ही के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसका उपचार चल रहा है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घायल नाबालिग की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ गाली-गलौच, अड़ीबाजी और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.