नामचीन के नकली फिल्टर प्लांट बेचने वाला गिरफ्तार

नामचीन के नकली फिल्टर प्लांट बेचने वाला गिरफ्तार
Share on social media
– राजधानी की कुछ दुकानों व घर-घर जाकर बदलता था पाट्स
mp03.in संवाददाता संवाददाता 
कैंट आरओ के नकली फिल्टर प्लांट बेचने वाले एक आरोपी को राजधानी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी विदिशा का रहने वाला है। पुलिस ने उक्त कार्रवाई आरओ कंपनी के अधिकारियों की शिकायत पर की  है। आरोपी से  125 नग नकली फिल्टर प्लांट पुलिस ने जब्त कर कापी राईट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार कैंट आरोपी कंपनी के प्रतिनिधि ने शिकायत की थी कि भोपाल में उनकी कंपनी के नाम से नकली प्लांट लोगों के घरों में लगे आरो में लोग लगा रहे हैं। फिल्टर प्लांट खराब होने की शिकायत कई उपभोक्ताओं ने पुलिस से की थी, इसके बाद जांच में सामने आया कि जो फिल्टर प्लांट खराब हो रहे हैं, वह नकली हैं। इसके बाद कंपनी के प्रतिनिधि यह पता लगाने में जुट गए कि कौन व्यक्ति या दुकान संचालक उनकी कंपनी के नकली प्रोडक्ट लोगों के घरों में जाकर लगा रहा है। कंपनी के प्रतिनधि की शिकायत के बाद कल कटाराहिल्स पुलिस ने बरखेड़ा पठानी रोड स्थित एक घर में लगे कैंट कंपनी के आरओ का फिल्टर प्लांट बदलने पहुंचे विदिशा निवासी सुधीर चौधरी को धर दबोचा। सुधीर के पास से 125 नगर नकली फिल्टर प्लांट भी पुलिस ने जब्त किया है
एप्पल कंपनी के नकले पाट्स व एसेसरीज बेचने वाले सात दुकानदारों पर मामला दर्ज
 ज्योति शॉपिंग काम्प्लेक्स की बेसमेंट में संचालित मोबाइल व एसेसरीज बेचने वाली दुकानों पर कल एमपी नगर पुलिस ने छापा मारा है। एप्पल कंपनी की शिकायत पर की गई छापेमारी में सात दुकानों पर ब्रांडेड एप्पल कंपनी के नकली पाट्र्स और एसेसरीज बिकते पाए गए। पुलिस ने सातों दुकान संचालकों  ललित रिजवानी, आशीष, सुनील, रितेश, सोएब, जीतू और कपिल के खिलाफ कॉपी राईट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।  जमानती धारा होने के कारण दुकान संचालकों को देर रात थाने से ही छोड़ दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *