बंदूक की नोक पर लेकर महिला बैंककर्मी से उतरवाए जेवरात, बैग भी लूट ले गए लुटेरे

बंदूक की नोक पर लेकर महिला बैंककर्मी से उतरवाए जेवरात, बैग भी लूट ले गए लुटेरे
Share on social media
 –शाहपुरा जैन मंदिर, गुजराती कॉलोनी के बाद बैंक आफ इंडिया की क्लर्क के साथ लूट
mp03.in  संवाददाता भोपाल 
शाहपुरा इलाके में रविवार शाम बाइक सवार लुटेरों ने बैंक ऑफ इंडिया की महिला क्लर्क को बंदूक की नोक पर धमकाकर जेवरात उतरवा लिए। जिसके बाद बदमाश पीड़िता का पर्स लूट ले गए। जिसमें 17 सौ रुपए की नकदी और कुछ दस्तावेज थे। राहत की बात यह है कि  महिलाकर्मी द्वारा पहने गए  जेवरात आर्डिफिशियल थे। पुलिस ने बैंककर्मी की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज मिले हैं। फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।
पुलिस के अनुसार डीके कार्टेज स्थित गुजराती कोलानी निवासी सुरेखा मजूमदार पति शशांक मजूमदार (53) अरेरा हिल्स स्थित बैंक ऑफ इंडिया में क्लर्क हैं। रविवार शाम रेखा होशंगाबाद रोड पर एक पार्टी में गई थी। पार्टी खत्म करने के बाद वह उनकी सहेली के पति के साथ कार से घर लौट रही थी। सहेली के पति ने उन्हें घर से थोड़ी दूर छोड़ दिया। सुरेखा ने कहा था कि वह यहां पैदल घूमते हुए घर  पहुंच जाएगी।  जेसे ही वह घर के नजदीक पहुंची अचानक उनके सामने बाइक सवार दो युवक आए, जिन्होंने उनके सामने बाइक अड़ा दी। वह कुछ समझ पाती इससे पहले ही बाइक चला रहे आरोपी ने कट्टा निकाला और गन पाइंट पर लेकर जेवरात उतरवा लिए। जिसके बाद  बाइक पर पीछे बैठे आरोपी ने उनके हाथ से बैग छीना और दोनों बाइक से फरार हो गए। बैग में करीब 17 सौ रुपए की नकदी और अन्य दस्तावेज थे।
राहत की आर्टीफिशियल जेवलरी पहने थीं
सुरेखा ने पुलिस को बताया कि पार्टी होने के कारण वह आर्डिफिशियल जेवरात पहनकर गई थी। इसी लिए उन्होंने समझदारी दिखाते हुए लुटेरों को जेवरात तत्काल उतारकर दे दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *