दोस्त की पार्टी मनाकर इटारसी लौट रहे बाइक सवार छात्रों की दर्दनाक मौत !

दोस्त की पार्टी मनाकर इटारसी लौट रहे बाइक सवार छात्रों की दर्दनाक मौत !
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

होशंगाबाद रोड के बायपास पर बुधवार रात हुए दर्दनाक हादसे में दोस्त की बर्थ डे पार्टी में शामिल होने भोपाल आए दो छात्रों की मौत हो गई। बर्थडे पार्टी से लौटते वक्त समय उनकी तेज रफ्तार बाइक का अगला पहिया निर्माणाधीन ब्रिज की फर्शी में फंस गया। जिसके कारण दोनों कई फीट दूर तक जा गिरे। एक छात्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे की अस्पताल में माैत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।
मिसरोद के अनुसार मूलत: इटारसी के लोहरिया गांव निवासी रोहित सिसोदिया पिता नरपत सिसोदिया (25) इंदौर के एक कॉलेज से एमबीए की पढ़ाई कर रहा था। कालेज बंद होने के कारण वह पिछले कई महीनों से अपने गांव में ही था। जबकि उसका दोस्त लोहरिया निवासी अभिषेक पिता गणेशराम गोस्वामी (25) ने बीसीए की पढ़ाई की थी। जोकि खेती किसानी के साथ ही आगे की पढ़ाई की तैयारी भी कर रहा था। दोनों दोस्त बुधवार को अपने एक दोस्त की बर्थ डे पार्टी में शामिल होने के लिए इटारसी से भोपाल आए थे। पार्टी मनाने के बाद वे रात करीब 11 बजे इटारसी के लिए बाइक क्रमांक एमपी 07 एमक्यू 7991 से रवाना हुए। होशंगाबाद रोड के बायपास पर स्थित ज्ञानगंगा स्कूल के सामने  उनकी बाइक का अगला पहिया ब्रिज की फर्शी में फंस गया। इसके कारण तेज रफ्तार से बाइक अनियंत्रित होकर अचानक रूक गई। झटके से बाइक रूकने पर दोनाें दोस्त उछलकर कई फीट दूर जाकर गिरे। बाइक चला रहे रोहित के जमीन पर गिरते ही सिर से खून बहने लगा और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे की सूचना मिलते ही मिसरोद पुलिस की एफआरवी जब मौके पर पहुंची, तत्काल अभिषेक को जेपी अस्पताल के लिए रवाना किया गया। यहां पहुचंने पर डॉक्टरों ने अभिषेक को भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
मामा के दामाद ने की शिनाख्त 
पुलिस को घटनास्थल से मोबाइल मिला था, पुलिस ने डायल नंबर देखने के बाद कॉल किया तो फोन रोहित के मामा के दामाद संतोष ने रिसीव किया। हादसे की सूचना मिलते ही वह मिसरोद थाने पहुंच गया। उसने ही दोनों युवकों की पहचान की । पुलिस का कहना है कि हादसे के वक्त छात्र शराब के नशे में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *