बदमाश के बेटों ने बुजुर्ग के साथ की बेरहमी से मारपीट, नाक पर मारी ईंट

बदमाश के बेटों ने बुजुर्ग के साथ की बेरहमी से मारपीट, नाक पर मारी ईंट
Share on social media
  • सड़क पर फैली रेत-गिट्टी को लेकर हुआ था विवाद
  • घायल बुजुर्ग की हालत गंभीर 
  • पुलिस ने किया हत्या के प्रयास का मामला दर्ज 
    mp03.in सयंवाददाता भोपाल                                                                 कोहेफिजा इलाके में शुक्रवार शाम मकान निर्माण के दौरान सड़क पर रेत-गिट्टी पड़े होने के विवाद पर एक बदमाश के दो बेटों समेत तीन लोगों ने बुजुर्ग के साथ बेरहमी से मारपीट की। इस दौरान आरोपियों ने वृद्ध की नाक पर ईंट मार दी, नाक की हड्डी टूटने से गंभीर घायल वृद्ध को इलाज के लिए  अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
    मामले में पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि आरोपियों की अबतक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
    कोहेफिजा थाने के एएसआई आरपी सिंह के अनुसार 60 साल के कासिम खान प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं। जोकि वीआईपी रोड स्थित मिनाक्षी अपार्टमेंट के पास वे अपने मकान का निर्माण कर रहे हैं। घर का निर्माण होने के कारण सडक़ किनारे उन्होंने ईंट, रेत समेत अन्य सामान सड़क पर रखा है। शुक्रवार शाम निर्माण स्थल पर  आई गिट्टी की गाड़ी को वह खाली करवा रहे थे। इसी दौरान एक लग्जरी वरना  कार आकर रुकी। जिसमें दो भाई दानिश, युसूफ समेत तीन लोग सवार थे। जिन्हाेनें गिट्टी की गाड़ी तत्काल हटाने को कहा, जिसपर कासिम खान ने कहा कि जगह बनाने के बाद गाड़ी साइड में लगवा देते हैं, लेकिन आरोपी मानने को तैयार नहीं थे।
    उनका कहना था कि गाड़ी पहले रास्ते से हटाई जाए ताकि वह उनकी कार निकल सके। इसी बात काे लेकर आरोपी विवाद करते हुए कासिम से गाली गलौच करने लगे।
    कासिम के विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट कर नजदीक पड़ी ईंट उठाकर उनके मुंह पर मार दी। ईंट नाक के पास लगने के कारण कासिम लहूलुहान होकर अचेत होकर गिर पड़े। नाक की हड्डी टूटने के कारण कासिम की खून नहीं रुक रहा है बेहोश कासिम को  दामाद तनवीर अली अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।
    – बदमाश कारोबारी के बिगड़ैल बेटे हैं आरोपी
    आरोपियों का पिता शिफक पहलवान, लक्ष्मी टॉकीज इलाके का पुराना बदमाश हे। जोकि वीआईपी रोड पर इन दिनों फोर सीजन मैरिज गार्डन का संचालन करता है। साथ ही बिल्डर और अवैध कब्जे के कारोबार में भी लिप्त है।

    – माफिया ऑपरेशन पर हुई थी कार्रवाई 
    विगत वर्ष माफीया के खिलाफ चलाई जा रही मूहीम के दौरान पुलिस ने शफीक पहलवान के बड़े बेटे अतीख की निर्माणाधीन मल्टी के अवैध हिस्से को जमीदोज कर दिया था। इस कार्रवाई के लिए पुलिस को बड़ी संख्या में जवानों की तैनाती करनी पड़ी थी। तब तत्कालीन डीआईजी इरशाद वली ने स्वयं स्पॉट पर मौजूद रहकर नगर निगम की टीम से कार्रवाई कराई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *