लिफ्ट के बहाने कारोबारियों को रोककर चाकू मारे, फिर बाइक लूट ले गया बदमाश

लिफ्ट के बहाने कारोबारियों को रोककर चाकू मारे, फिर बाइक लूट ले गया बदमाश
Share on social media

mp03.in संवाददाता भोपाल 

नजीराबाद इलाके में एक बदमाश ने लिफ्ट के बहाने  भूसे के दो कारोबारियों को रोका, जिसके बाद  एक कारोबारी को  चाकू मारकर घायल किया और  दूसरे पर चाकू अड़ाकर बाइक लूटकर फरार हो गया।
 मामले में पुलिस ने चाकू मारकर लूट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। लुटेरे की तलाश में पुलिस घटना स्थल के आस पास बने दोनों गांवों में पूछताछ कर रही है।
पुलिस के  अनुसार  ग्राम ललरिया, बैरसिया निवासी 40 वर्षीय मेहबूब खान पिता रईस खान और उनका दोस्त अनुराग भूसा खरीदकर भोपाल में बेेचने का काम करते हैं। बुधवार की दोपहर को करीब साढ़े तीन बजे दोनों भूसे का सौदा करने नजीराबाद जा रहे थे। रास्ते में स्थित चंद्रपुरा और खाताखेड़ी के बीच व्यक्ति ने हाथ देकर उन्हें रोक लिया। फरियादी को लगा की आरोपी ग्रामीण भूसा बैचने वाला है। बाइक को रोकते ही आरोपी और अनुराग के बीच बातचीत हुई। अचानक बदमाश ने अनुराग की पीठ पर दो और कंधे पर एक वार छुरी से कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मदद के लिए मेहबूब गाड़ी से उतरा। आरोपी ने उसे भी चाकू अड़ा दिया। इसके बाद बदमाश  मेहबूब की नई पेशन बाइक बिना नंबर की लेकर फरार हो गया।  महबूब ने  अनुराग को किसी तरह से बैरसिया स्थित अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां से पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चाकू मारकर लूट पाट करने का प्रकरण दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि हुलिये के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। घटना स्थल के आस पास के गांव में पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर समाल हुलिये के संदेहियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *